WWE रॉ रिजल्ट्स: 31 जुलाई, 2018

neeraj / 31 July 2018

WWE रॉ लाइव इवेंट, 31 जुलाई रेटिंग्स की द्रष्टि से बहुत बड़ा दिन होने जा रहा है। क्योंकि ‘द बीस्ट’ की वापसी जो हो रही है, यानी रेटिंग्स में धमाकेदार बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

‘द रॉक’की वापसी की ख़बरों ने भी तूल पकड़ा हुआ है। रॉकी को भी बैक-स्टेज देखा जा सकता है। वहीँ समर-स्लैम की द्रष्टि से भी ये इवेंट महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

रोमन रेंस के सम्मुख होंगे ब्रोक लैसनर, जिस सेगमेंट का फैन्स लम्बे अरसे से इंतज़ार कर रहे हैं।

मैच 1: फिन बैलर बनाम बैरन कोर्बिन

लगातार तीसरे सप्ताह इन तीनों के बीच मैच लड़ा जा रहा है। जहाँ पिछली बार से फिन बैलर जीतते आ रहे थे, लेकिन इस बार कोर्बिन ने ‘एंड ऑफ़ डेज’ मूव के साथ  फिन बैलर की विनिंग स्ट्रीक तोड़ी।

विजेता: बैरन कोर्बिन

मैच 2: नताल्या बनाम एलिशिया फॉक्स

एलिशिया फॉक्स को लम्बे अरसे बाद सिंगल्स मैच मिला। बता दें किफॉक्स के साथ रिंग-साइड, एलेक्सा ब्लिस मौजूद रहीं, वहीँ नताल्या के साथ, रोंडा राउसी। बिग बूट के साथ एलिशिया फॉक्स ने नताल्या को हराया।

मैच के बाद ये चारों डीवा आपस में भिड गयीं। रोंडा ने फॉक्स को एफ़-5 दे अपना गुस्सा निकला।

विजेता: एलिशिया फॉक्स

मैच 3: ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम जिंदर महल

बता दें कि इस भारतीय मूल के रेसलर के लिए WWE कोई स्टोरीलाइन तैयार नहीं कर पा रहा था। काफ़ी समय बाद इन्हें रिंग में उतारा गया है। लेकिन ये क्या मैच के शुरू होने से पहले ही केविन ओवेन्स, मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस चुराने की कोशिश कर रहे हैं।

 

लेकिन ब्रॉन उन्हें पकड़ने के लिए केविन के पीछे दौड़ पड़े हैं। इसीलिए काउंट-आउट के ज़रिये, जिंदर महल को विजेता घोषित कर दिया गया है।

विजेता: जिंदर महल(वाया काउंट-आउट)

मैच 4: एकम बनाम अपोल क्रूज़

अपोलो क्रूज़ ने यहाँ ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ के इस तगड़े रेसलर को धर दिया है। एक के बाद एक जबरदस्त मूव्स के साथ मैच पर पकड़ बनाई हुई है। टाइटस ओ निएल की सहायता से एकम को रोल-इन कर हरा भी दिया है।

विजेता: अपोलो क्रूज़

मैच 5: सैथ रोलिंस बनाम ड्रियू मैकइनटायर

ड्रियू मैकइनटायर की रिंग में मौजूदगी को क्राउड पसंद कर रहा है। इन दोनों दिग्गजों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन इओन्तेर्कोन्तिनेन्तल चैंपियन, डोल्फ ज़िग्लर ने सैथ रोलिंस पर हमला कर रेफ़री को मैच रद्द करने पर मजबूर कर दिया है।

विजेता: सैथ रोलिंस(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

मैच 6: ‘द रिवाइवल’ बनाम ‘द डिलीटर्स ऑफ़ वर्ल्ड’

आख़िरकार ‘द डिलीटर्स ऑफ़ वर्ल्ड को बी टीम से अलग किया गया है। लेकिन बी टीम अभी भी एनाउन्स टेबल पर कमेंटरी करती नज़र आ रही है। शैटर मशीन मूव के साथ ‘द रिवाइवल’ ने इस मैच में जीत हासिल की है।

विजेता: ‘द रिवाइवल’

मैच 7: बेली/शाशा बैंक्स बनाम लिव मॉर्गन/सराह लोगन

बेली और शाशा बैंक्स के बीच फियूड ख़त्म होती नज़र आ रही है। दोनों टीम के रूप में काम करती नज़र भी आ रही हैं। बेली का ‘बैली-टू-बेली’ और लिव मॉर्गन पस्त।

विजेता: बेली/शाशा बैंक्स

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.