in ,

WWE रॉ रिजल्ट्स: 7 अगस्त, 2018, जिंदर महल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया

WWE रॉ जनरल मैनेजर, कर्ट एंगल के साथ कांस्टेबल, बैरन कोर्बिन भी रिंग में उतर आये हैं। जहाँ बीते सप्ताह जब ब्रोक लैसनर ने कर्ट एंगल को एफ़-5 दिया तो बैरन कोर्बिन भाग खड़े हुए थे।

लेकिन यहाँ उन्होंने ख़ुद के करियर को लेकर सवाल किये। कोर्बिन ने कहा कि मेरे करियर का भी ख्याल रखा जाये और मुझे भी रिंग में ज्यादा से ज्यादा मैच दिए जाएँ। जिसे कि कर्ट एंगल ने स्वीकार किया है और रोमन रेंस के साथ उनके मैच की घोषणा की।

मैच 1: रोमन रेंस बनाम बैरन कोर्बिन

बहुत समय बाद इस मैच में क्राउड, रोमन रेंस को चीयर करता नज़र आ रहा है। स्पीयर के साथ ‘द बिग डॉग’ ने कोर्बिन को मात दी।

विजेता: रोमन रेंस

मैच 2: मोजो रॉले बनाम बॉबी रूड

ज़ाहिर तौर पर मोजो रॉले को बड़ा पुश दिया जा रहा है। लगातार उन्हें बड़े और नामी रेसलरों के खिलाफ़ रिंग में उतरा जा रहा है। इस बार हैं बॉबी रूड, लेकिन बॉबी ने DDT से मोजो रॉले पार नहीं पा सके।

विजेता: बॉबी रूड

एलायस का प्रोमो

एलायस का प्रोमो हर WWE रॉ इवेंट में होता नज़र आ रहा है। यहाँ भी ऐसा ही हुआ,लेकिन बॉबी लैशले ने दखल दे उन पर हमला कर दिया है।

मैच 3: टाइटस ओ निएल बनाम रेज़ार

दो तगड़े रेसलरों के बीच मैच, ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ के इस सदस्य ने टाइटस ओ निएल को क्षतिग्रस्त करते हुए स्पाइन-बस्टर दे ‘टाइटस ओ निएल’ को हराया।

विजेता: रेज़ार

मैच 4: ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम जिंदर महल

एक बार फिर बीते सप्ताह हुआ वाकया दोहराया जा रहा है। जब केविन ओवेन्स, ‘मनी इन द बैंक’ ब्रीफकेस चुराने की फिराक में हैं। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार उनको पकड़ लिया है और पीछे दौड़ पड़े हैं।

लेकिन रेफ़री के काउंट-आउट से पहले रिंग में भी चले गए। ब्रॉन के ब्रीफकेस को हथियार बनाने से उन्हें डिसक्वालिफाई कर दिया गया है।

विजेता: जिंदर महल(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

मैच 5: सैथ रोलिंस बनाम ड्रियू मैकइनटायर.डोल्फ ज़िग्लर

इस टू ऑन-वन मैच में सैथ रोलिंस के साथ जेसन जॉर्डन के उतरने की उम्मीदें जताई जा रही थीं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और ज़िग्लर की सुपर-किक के साथ मैच हार गए हैं रोलिंस।

विजेता: डोल्फ ज़िग्लर/ड्रियू मैकइनटायर

मैच 6: ‘द बी टीम’ बनाम रिवाइवल

ब्रे वायट और मैट हार्डी के दखल से रिवाइवल टीम भाग खड़ी हुई है और मैच को रद्द कर दिया गया है। इसी कारण मैच का कोई परिणाम घोषित नहीं किया गया।

मैच का कोई परिणाम नहीं

मैच 7: शाशा बैंक्स/बेली बनाम साराह लोगन/लिव मॉर्गन

बीते सप्ताह हुआ मैच एक बार फिर से दोहराया गया, जहां शाशा बैंक्स और बेली ने जीत हासिल की थी। लेकिन चोट से वापसी कर रूबी रायट के दखल से लोगन ने शाशा को रोल-इन कर मैच जीता।

विजेता: साराह लोगन/लिव मॉर्गन

मैच 8: रोंडा राउसी बनाम एलिशिया फॉक्स

एलिशिया फॉक्स के साथ एलेक्सा ब्लिस रिंग-साइड मौजूद हैं। वहीँ रोंडा राउसी के साथ नताल्या। एलेक्सा ब्लिस की मदद से एलिशिया फॉक्स ने यह मैच जीता।

विजेता: एलिशिया फॉक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ऐसा क्या कह गये भारतीय कोच रवि शास्त्री जो पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा झूठा

Serena is struggling with emotional ups and downs after childbirth

प्रसव के बाद भावनात्मक उतार चढाव से जूझ रही है सेरेना