in ,

WWE रॉ रिजल्ट्स: 8 अक्टूबर,2018, कर्ट एंगल की हुई वापसी

WWE सुपर शो डाउन में जो हुआ, उस पर अपना गुस्सा निकालने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स यहाँ रिंग में उतरे हैं। ट्रिपल एच ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में जो भी हुआ उससे मैंने उनके लिए रिस्पेक्ट खो दी है। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि अंडरटेकर का इस तरह का रवैया भी देखने को मिल सकता है।

मैच 1: बॉबी लैशले बनाम केविन ओवेन्स

लायो रश की भूमिका न केवल इस मैच में बल्कि इस फियूड में भी बहुत मायने राखती है। एप्रन से खड़े होकर सीधे बॉबी लैशले के मुंह पर किक जड़ दी हो ओवेन्स ने। लेकिन लायो रश की भूमिका यहाँ अहम रही क्योंकि उन्होंने ओवेन्स को भटकाने की कोशिश की और बॉबी लैशले का फेस फर्स्ट उअर पिन का सफ़ल प्रयास। बॉबी लैशले ने मैच के बाद भी केविन ओवेन्स को जमकर धूना।

विजेता: बॉबी लैशले

मैच 2: रोंडा राउसी-‘द बैला ट्विन्स’ बनाम ‘द रायट स्क्वाड’

लिव मॉर्गन और ब्री बैला हैं रिंग में, दो सप्ताह पहले जो हुआ, लिव मॉर्गन उसी को ध्यान में रख कूद पड़ी हैं ब्री बैला पर। लेकिन उनके साथियों ने बीच-बचाव कर इन्हें अलग किया।

रोंडा राउसी को ता मिलने में इतनी देर क्यों, आखिरकार उन्हें टैग मिला और सामने हैं रूबी रायट। मैच ख़त्म भी यहाँ हुआ जब रोंडा राउसी ने रूबी रायट को आर्म-बार का शिकार बनाया और रूबी ने टैप-आउट कर दिया है।

निक्की बैला-ब्री बैला का रोंडा राउसी पर अटैक

इससे पहले रोंडा राउसी कुछ समझ पाती, निक्की और ब्री ने उन पर हमला कर दिया है और जमकर कुटाई कर डाली है WWE रॉ वीमेंस चैंपियन की।

मैच 3: जिंदर महल-एलिशिया फॉक्स बनाम बेली-फिन बैलर

मिक्स्ड टैग-टीम कम्पटीशन में जिंदर महल और एलिशिया फॉक्स की टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है। फिन बैलर का एंजेगुइरी और इसी के तुरंत बाद कूप डी ग्रेस और मैच हार गए हैं जिंदर महल-एलिशिया फॉक्स।

विजेता: जिंदर महल-एलिशिया फॉक्स

कर्ट एंगल की वापसी(बैटल रॉयल)

कुछ नए रेसलर यहाँ रिंग में उतरे थे। जिन्होंने बैरन कोर्बिन पर हमला किया, इन्हीं में से एक कर्ट एंगल भी थे, लेकिन उनका कॉस्ट्यूम ऐसा था कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल था।

कर्ट एंगल का सुप्लेक्स और बैरन कोर्बिन सकते में रह गए हैं कि आख़िर यह हुआ क्या? जब कर्ट एंगल ने नकाब चेहरे से उतारा तब पता चला कि वो कर्ट एंगल हैं।

मैच 4: एम्बर मून बनाम नाया जैक्स

एम्बर मून के मूव्स के आगे नाया जैक्स की ताक़त भी कमज़ोर पडती दिखाई दे रही है। काफ़ी देर तक रिंग के बाहर ही लडती रही ये रेसलर, नाया जैक्स भागती हुई आयीं एम्बर मून की तरफ़, लेकिन मून ने उन्हें किनारे कर एप्रन में दे मारा है। जैसे ही रेफ़री के दस काउंट होते एम्बर मून रिंग में।

विजेता: एम्बर मून

मैच 5:’द असेंशन’ बनाम बॉबी रूड-चैड गेबल

पिछले दो सिंगल्स मैचों में कॉनर ने बॉबी रूड को भी और चैड गेबल, दोनों को हराया। चैड गेबल का हाई-फ्लाइंग मूव और पिन का विफ़ल प्रयास। विक्टर ने चैड गेबल को अपने मूव्स में जकड लिया है। लेकिन चैड गेबल के सुप्लेक्स और पिन के सफ़ल प्रयास के साथ मैच का अंत हुआ।

मैच तो चैड गेबल और बॉबी रूड ने जीता, लेकिन वो इसका जश्न मना पाते इससे पहले ही ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ आ धमके हैं और इन दोनों की जमकर कुटाई कर डाली है।

विजेता: बॉबी रूड-चैड गेबल

मैच 6: ‘द शील्ड’ बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन-ड्रियू मैकइनटायर-डॉल्फ़ ज़िग्लर

सैथ रोलिंस और ड्रियू मैकइनटायर करेंगे मैच की शुरुआत। मैकइनटायर का क्लोथ्सलाइन बहुत जोर से लगा है रोलिंस को। टीम की रणनीतियों पर सफ़ल होते हुए ‘द शील्ड’ ने डॉल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर को रिंग से बाहर फेंक दिया है।

बचे हैं केवल ब्रॉन स्ट्रोमैन, जी हाँ थ्री-ऑन-वन। रोमन का समोअन ड्रॉप, वो भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को, क्या ताक़त है रोमन रेंस के कन्धों में। लेकिन डीन एम्ब्रोज़ को ड्रियू मैकइनटायर की क्लेमोर किक और पिन का शिकार हो गए हैं डीन एम्ब्रोज़।

विजेता: ब्रॉन स्ट्रोमैन-ड्रियू मैकइनटायर-डॉल्फ़ ज़िग्लर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *