WWE RAW RESULTS 16 अप्रैल 2018: ये रहे सभी मैचों में रिजल्ट्स

ashutosh / 17 April 2018
Roman-Reigns-2

आज रॉ की शुरुआत बेहद ख़ास रही. जहाँ एक तरफ सुपरस्टार शेक होने से कई रेसलर अपना ब्रांड बद्लेगे.वही आज कई तरह के डेब्यू भी देखने को मिलेंगे. तो आये ऐसे में देख्नते है आअज रॉ में क्या ख़ास हुआ:

जिंदर महल vs जैफ हार्डी मैच

मैच से पहले जिंदर ने अपना प्रोमो किया. इस मैच में की शुरुआत से ही जेफ़ ने पकड़ बनाई हुई थी. जहाँ एक तरफ सिंह ब्रदर्स काफी ज्यादा मैच में इंटरफेयर करने की कोशिश भी कर रहे थे. पर अंत ने जैफ ने टॉप रोप पर जाकर अपना फिनिशिंग मूव जिंदर को लगा दिया.और जिंदर महल ये चैंपियनशिप मैच हार गए. जैफ हार्डी नए यूएस चैंपियन बन गए है.

बेली vs साशा बैंक्स

दोनों रेसलर के बीच पिछले कुक समय से कुछ भी अच्छा नही चल रहा है, ऐसे में दोनों रेसलर एक बार फिर से एक दुसरे के सामने थी. हालाँकि इस मैच में भी कोई निर्णय नही निकल सका.

हीथ स्लेटर, रायनो vs ऑथर ऑफ पेन

ये मैच एक बार फिर से सिर्फ 2 मिनट का था.जहाँ aop ने आते ही मैच को पकड़ बनाए और अपना फ्निशिंग मूव मार कर जीत हासिल कर ली.

एंबर मून VS मिक्की जेम्स

एंबर मून ने शुरू में ही अटैक मिक्की पर कर दिया था. लेकिन मिक्की ने भी शानदार किक मारकर एंबर को गिरा दिया। एंबर ने सबमिशन की कोशिश की लेकिन मिक्की बच गई। इसके बाद एंबर मून ने इसके बाद शानदार सुपलैक्स मार दिया और फिर टॉप रोप में चढ़कर अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया.

मैंडी रोज VS नटालिया

नटालिया ने आते ही हमला कर दिया. वो आज काफी गुस्से में वो लग रही थी। रिंग के बाहर भी उन्होंने मैंडी को पंच मारे लेकिन मैंडी ने किक मार दी. मैंडी ने सुपलैक्स मारकर नटालिया को कवर किया लेकिन नटालिया ने किकआउट कर लिया.नटालिया ने अचानक से शार्प सूटर लगाकर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया. पीछे से सोन्या डेविल ने नटालिया पर अटैक कर दिया है. रोंडा राउजी उन्हें बचाने आ गई . सोन्या उनका मुकाबला करने आई लेकिन रोंडा ने पंच मारकर उन्हें गिरा दिया.

द बार VS ब्रीजांगो

द बार और ब्रीजांगो का मैच शुरू हो गया है. द बार ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फैडांगो को अंत में सिजेरो ने मूव लगाया लेकिन वो किकाउट कर गए. इसके बाद अचानक उन्होंने शेमस को रोलअप करके ये मैच जीत लिया.

ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ली, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर,बॉबी रूड VS कर्टिल एक्सल, बो डलास, मिज, सैमी जेन, केविन ओवंस