Roman-Reigns-2

आज रॉ की शुरुआत बेहद ख़ास रही. जहाँ एक तरफ सुपरस्टार शेक होने से कई रेसलर अपना ब्रांड बद्लेगे.वही आज कई तरह के डेब्यू भी देखने को मिलेंगे. तो आये ऐसे में देख्नते है आअज रॉ में क्या ख़ास हुआ:

जिंदर महल vs जैफ हार्डी मैच

मैच से पहले जिंदर ने अपना प्रोमो किया. इस मैच में की शुरुआत से ही जेफ़ ने पकड़ बनाई हुई थी. जहाँ एक तरफ सिंह ब्रदर्स काफी ज्यादा मैच में इंटरफेयर करने की कोशिश भी कर रहे थे. पर अंत ने जैफ ने टॉप रोप पर जाकर अपना फिनिशिंग मूव जिंदर को लगा दिया.और जिंदर महल ये चैंपियनशिप मैच हार गए. जैफ हार्डी नए यूएस चैंपियन बन गए है.

बेली vs साशा बैंक्स

दोनों रेसलर के बीच पिछले कुक समय से कुछ भी अच्छा नही चल रहा है, ऐसे में दोनों रेसलर एक बार फिर से एक दुसरे के सामने थी. हालाँकि इस मैच में भी कोई निर्णय नही निकल सका.

हीथ स्लेटर, रायनो vs ऑथर ऑफ पेन

ये मैच एक बार फिर से सिर्फ 2 मिनट का था.जहाँ aop ने आते ही मैच को पकड़ बनाए और अपना फ्निशिंग मूव मार कर जीत हासिल कर ली.

एंबर मून VS मिक्की जेम्स

एंबर मून ने शुरू में ही अटैक मिक्की पर कर दिया था. लेकिन मिक्की ने भी शानदार किक मारकर एंबर को गिरा दिया। एंबर ने सबमिशन की कोशिश की लेकिन मिक्की बच गई। इसके बाद एंबर मून ने इसके बाद शानदार सुपलैक्स मार दिया और फिर टॉप रोप में चढ़कर अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया.

मैंडी रोज VS नटालिया

नटालिया ने आते ही हमला कर दिया. वो आज काफी गुस्से में वो लग रही थी। रिंग के बाहर भी उन्होंने मैंडी को पंच मारे लेकिन मैंडी ने किक मार दी. मैंडी ने सुपलैक्स मारकर नटालिया को कवर किया लेकिन नटालिया ने किकआउट कर लिया.नटालिया ने अचानक से शार्प सूटर लगाकर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया. पीछे से सोन्या डेविल ने नटालिया पर अटैक कर दिया है. रोंडा राउजी उन्हें बचाने आ गई . सोन्या उनका मुकाबला करने आई लेकिन रोंडा ने पंच मारकर उन्हें गिरा दिया.

द बार VS ब्रीजांगो

द बार और ब्रीजांगो का मैच शुरू हो गया है. द बार ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फैडांगो को अंत में सिजेरो ने मूव लगाया लेकिन वो किकाउट कर गए. इसके बाद अचानक उन्होंने शेमस को रोलअप करके ये मैच जीत लिया.

ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ली, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर,बॉबी रूड VS कर्टिल एक्सल, बो डलास, मिज, सैमी जेन, केविन ओवंस



  • SHARE

    Related Articles

    Qualifier 2:टॉस जीतने वाली टीम को ही मिलेगा फाइनल में फैसला, जाने क्या होगा...

    आईपीएल 2018 में अब महज 2 ही मैच बचे है जिसमें एक मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने...

    KKRvsSRH: लम्बे समय बाद हैदराबाद में एक बार फिर इस दिग्गज की वापसी तय,...

    लगातार चार मैचों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी में है। टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान...

    एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

    साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

    अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...

    KKR vs SRH: 6 बजे के बाद कोलकाता में बारिश की पूरी सम्भावना, रद्द...

    शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डेन में कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराजइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफाई मुकाबला खेला जाएगा। इसी मैदान...