WWE रॉ के ऑफ़-एयर होने के बाद ‘द शील्ड’ की हुई वापसी और फिर हुआ कुछ ऐसा

neeraj / 10 July 2018

WWE रॉ मेन इवेंट में जहाँ सैथ रोलिंस को ड्रियू मैकइनटायर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वहीँ रोमन रेंस और बॉबी लैशले के बीच अच्छी-खासी झड़प देखी गई।

आमतौर पर लाइव इवेंट के खत्म होने के बाद दर्शक घर की ओर रवाना हो जाते हैं। लेकिन 9 जुलाई को हुई रॉ के बाद पूरा एरीना खचाखच भरा नज़र आया।

क्योंकि यहाँ रोमन रेंस उतरे। न केवल रोमन रेंस बल्कि सैथ रोलिंस भी, इस जोड़ी को देख जो फैन्स एरीना से बाहर निकलते दिखाई पड़ रहे थे। उनमें से ज्यादातर वापिस ये मैच देखने, स्टैंड्स में आ गए।

सिक्स मैन टैग-टीम मैच लड़ा गया

इस बात का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है कि यह मैच, मेन इवेंट से भी तगड़ा रहा होगा। क्योंकि रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रोलिंस एक साथ, फैन्स के लिए इससे अच्छा और क्या हो सकता है।

इस मैच में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रोलिंस, टीम बनाकर केविन ओवेन्स, ड्रियू मैकइनटायर और डॉल्फ ज़िग्लर की टीम के ख़िलाफ़ रिंग में उतरे।

हील टीम की हुई जमकर धुनाई

 

मैच का अंत वहां हुआ, जब ‘द मॉन्स्टर’ ने डॉल्फ ज़िग्लर को पावर-स्लैम देकर सफ़लतापूर्वक पिन किया। बता दें कि लाइव इवेंट के दौरान, सैथ रोलिंस को ड्रियू मैकइनटायर के हाथों हार मिली। लेकिन मैच के बाद भी तगड़ी झड़प इन दोनों के बीच हुई।

यही कारण रहा कि डार्क नाईट इवेंट के लिए इस मैच को बचा कर रखा गया था।