WWE के फैंस को मिली बुरी खबर, भारतीय रेसलर और उनका साथी हुआ बाहर 1

कोरोना काल के संकट के बीच WWE के रिंग से एक बहुत ही बुरी खबर आयी है। WWE  से जो बुरी खबर आयी है उसका सीधा भारत से संबंध है। क्योंकि भारत के पंजाब से नाता रखने वाले एक WWE  के रेसलर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। WWE ऑथर्स ऑफ पेन के एकम और रेजार को उनकी कंपनी ने हटाने का फैसला किया है।

WWE के दो स्टार खिलाड़ियों को कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता

रेजार और एकम पिछले कई साल से खेल रहे थे लेकिन अब उन्हें हटा दिया है और इसके साथ ही फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। WWE के रिंग की बात करें तो ये दोनों ही खिलाड़ी सुपरस्टार्स हैं।

WWE के फैंस को मिली बुरी खबर, भारतीय रेसलर और उनका साथी हुआ बाहर 2

एकम और रेजार की बात करें तो इनमें से एकम तो भारतीय मूल के पंजाबी रेसलर हैं। एकम का वास्तविक नाम सनी सिंह धींसा है जो कनाडा में रहते हैं। इसके अलावा रेजार का असली नाम गिजिम सेलमानी है।

भारतीय मूल के एकम और रेजार को उनकी कंपनी ने हटाया

भारत के पंजाबी रेसलर एकम ने अपने साथी रेजार से पहले WWE में डेब्यू किया था। उन्होंने जहां 2014 में करार किया तो वहीं साल 2015 में अपना पहला गेम खेलने के लिए रिंग में उतरे थे। तो वहीं उनके साथी रेजार ने 2016 में डेब्यू किया। इसी साल दोनों ने मिलकर अपनी टैग टीम बनायी।

WWE के फैंस को मिली बुरी खबर, भारतीय रेसलर और उनका साथी हुआ बाहर 3

WWE के एक चरण NXT में रेजार और एकम का बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा और इन्होंने चैंपियन बनने में सफलता हासिल की। टैग टीम की बात करें तो इनकी टैग टीम का नाम ऑथर्स ऑफ पेन रखा गया था।

फैंस की उम्मीदों को लगा झटका

एकम और रेजार पिछले कुछ महीनों से दिख नहीं रहे थे। मार्च के बाद से ही दोनों रेसलिंग रिंग से बाहर हैं। ऑर्थर्स ऑफ पेन टीम के अलावा रॉ टैग टीमें पिछले कुछ समय से लगातार दिखायी नहीं दे रही है। रॉ टैग टीम ने तो चैंपियनशिप को अपने नाम किया था लेकिन बाद में फिर से इसे गंवा दिया।

WWE के फैंस को मिली बुरी खबर, भारतीय रेसलर और उनका साथी हुआ बाहर 4

इस साल 2020 में तो एकम और रिजार ज्यादा नजर नहीं आए हैं। इसके बाद फैंस को अब उम्मीद थी कि दोनों ही जल्द इसी कंपनी से वापसी करेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा क्योंकि कंपनी ने तो बाहर कर दिया है।