'क्लैश ऑफ़ चैंपियन' में यह दिग्गज बनेगा रैंडी ऑर्टन का टैग टीम पार्टनर

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: ‘क्लैश ऑफ़ चैंपियन’ में शिन्सुके नाकामुरा नहीं बल्कि यह दिग्गज बनेगा रैंडी ऑर्टन का टैग टीम पार्टनर 

RUMOUR: ‘क्लैश ऑफ़ चैंपियन’ में शिन्सुके नाकामुरा नहीं बल्कि यह दिग्गज बनेगा रैंडी ऑर्टन का टैग टीम पार्टनर

WWE में कई ऐसे फैसले सामने आ जाते हैं जिसपर फैन्स यकीन ही नहीं कर पाते, इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि क्लैश ऑफ़ चैंपियन में रैंडी ऑर्टन को शिन्सुके नाकामुरा की वजाए एक नया टैग टीम पार्टनर दिया जा सकता है.

फिलहाल चल रहे हैं नाराज़ 

Randy_Orton

रैंडी ऑर्टन मौजूदा समय में WWE से काफी नाराज़ चल रहे हैं, दरअसल उनका आरोप है कि WWE उन्हें हील करैक्टर में नहीं उतार रहा है. रैंडी का हर इंटरव्यू में यही कहना रहता है कि कंपनी जल्द से जल्द उन्हें हील रेस्लर बनाये. आपको बता दे कि रैंडी ऑर्टन अपने पूरे करियर में ज्यादातर हीलर रेस्लर ही रहे हैं और फैन्स भी उन्हें निगेटिव करैक्टर में ही देखना पसंद करते हैं.

‘क्लैश ऑफ़ चैंपियन’ में रैंडी ऑर्टन 

clash of champion

सबसे पहले आपको बता दे कि क्लैश ऑफ़ चैंपियन स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट है और इस बार यह 17 दिसम्बर को आयोजित कराया जाएगा. इस इवेंट में कई बड़े रेस्लर्स मुकाबला करते हुए दिखेंगे जिसमे रैंडी ऑर्टन भी दिखेंगे. उनका मुकाबला केविन ओवंस और सेमी जेन की जोड़ी से होगा पर अभी तक रैंडी ऑर्टन ने नये जोड़ीदार के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

ये बनेगा टैग टीम पार्टनर 

RUMOUR: 'क्लैश ऑफ़ चैंपियन' में शिन्सुके नाकामुरा नहीं बल्कि यह दिग्गज बनेगा रैंडी ऑर्टन का टैग टीम पार्टनर 1

इस बार की स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला सेमी जेन से था जिसमे केविन ओवन्स ने दखल डाला पर उनका जवाब देने शिन्सुके नाकामुरा रिंग में आये जिसके बाद फैन्स को लगने लगा कि वे ही रैंडी ऑर्टने के टैग टीम पार्टनर बनेंगे पर अब खबर आ रही है कि उनको नया टैग टीम पार्टनर मिल सकता है.

shane macmohan

दरअसल, सपोर्टस्टर वेबसाइट ने ये दावा किया है कि रैंडी ऑर्टन को शेन मैकमोहन के रूप में पार्टनर दिया जा सकता है. ये वही शेन मैकमोहन हैं जो केविन ओवन्स और सेमी जेन से तनातनी रख चुके हैं हालांकि अभी तक WWE ने इस नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Related posts

Leave a Reply