WWE स्मैकडाउन रिजल्ट: 17 जुलाई 2019 | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट: 17 जुलाई 2019 

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट: 17 जुलाई 2019

आज WWE स्मैकडाउन हुआ और आज का स्मैकडाउन अच्छा शो रहा. आज हमें कुछ अच्छे सेगमेंट देखने को मिले और साथ में कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले. एक्सट्रिम रुल्स के बाद का ये पहला स्मैकडाउन एपिसोड था और अब हम समर स्लैम की तरफ बढ़ रहें हैं.

आज स्मैकडाउन की शुरुआत शेन मैकमोहन ने की और सभी स्मैकडाउन के रेसलरों को अपनी बात रखने का मौका दिया. रोमन रेन्स, न्यू डे, लिव मॉर्गन, अपोलो क्रूज जैसे रेसलर केविन ओवेन्स की कहीं बातों से सहमत थे, तो शार्लोट, बडी मर्फी, अड्रायडे, एलायस जैसे रेसलर शेन के साथ नजर आए. फिर इस सेगमेंट के अंत में केविन ओवेन्स रिंग में आए और शेन मैकमोहन को स्टनर दिया और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 1. एलेस्टर ब्लैक ने सेजारो को हराया

आज का पहला मैच एलेस्टर ब्लैक और सेजारो के बीच में हुआ. इन दोनों ने एक्सट्रिम रुल्स में हुए मैच की तरह आज भी काफी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया. एलेस्टर ब्लैक ने फिर से सेजारो को मात दी और ये मैच जीता.

 

मैच 2. शार्लोट ने लिव मॉर्गन को हराया

आज ये दोनों रेसलर काफी दिनों के बाद रिंग में वापस आए. दोनों के बीच एक अच्छा मुकाबला हुआ और शार्लोट ने अपने अनुभव को दिखाते हुए ये मैच जीत लिया और रिंग में शानदार वापसी की.

मैच 3. बैली और एंबर मुन ने मेंडी रोज और सोन्या डेविल को हराया

ये टैग टीम मैच था जिसमें एंबर मुन की पार्टनर बैली बनी थी. बैली और एंबर मुन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और ये मैच जीता. इस मैच के बाद एंबर मुन ने बैली के स्मैकडाउन वीमेन्स चैम्पियनशिप मैच के लिए चैलेंज दिया और अब इन दोनों के बीच समरस्लैम में स्मैकडाउन वीमेन्स चैम्पियनशिप के लिए मैच होगा.

अगले सेगमेंट में न्यू डे रिंग में आयी और उन्होंने डेनियल ब्रायन को कुछ घोषणा करने के लिए बुलाया. डेनियल ब्रायन काफी हताश थे और वो उनकी घोषणा किए बिना ही ये सेगमेंट छोड़कर चले गए. फिर समोआ जो, एलायस और रेंडी ऑर्टन ने कोफी किंग्सटन को WWE चैम्पियनशिप के लिए चैलेंज दिया, लेकिन वो बाद में देखा जाएगा बोलकर न्यू डे ने टैग टीम मैच की मांग की और इनका 6 मैन टैग टीम मैच हुआ.

 

मैच 4. रेंडी ऑर्टन, समोआ जो और एलायस ने न्यू डे को हराया

ये 6 मैन टैग टीम मैच था जो काफी शानदार रहा. इस मैच में रेंडी ऑर्टन ने कमाल का प्रर्दशन किया और न्यू डे को एक बड़ी शिकस्त मिली. रेंडी ऑर्टन ने RKO देकर ये मैच न्यू डे को हराया.

 

मैच 5. वीमेन्स टैग टीम चैम्पियनशिप मैच, काउंट आउट से काबुकी वॉरियर्स ने आयकॉनिक को हराया

ये मैच जैसे ही शुरू हुआ आयकॉनिक ने रिंग के बाहर जाना पसंद किया और दिमाग लगाकर अपना टाइटल बचाया. इस मैच के बाद काबुकी वॉरियर्स ने आयकॉनिक पर हमला किया और उनको काफी मारा.

 

मैच 6. अपोलो क्रूज ने अड्रायडे को हराया

ये मैच काफी छोटा था और अपोलो क्रूज ने अड्रायडे को रोल अप करके हराया.

 

मैच 7. DQ से केविन ओवेन्स ने डोल्फ जिगलर को हराया

ये आज का आखिरी मैच था जो अच्छा रहा. इस मैच का अंत काफी विवादास्पद तरीके से हुआ. शेन और काफी रेसलर इस मैच के बीच में आए और उसमें केविन ओवेन्स ने शेन को फिर से स्टनर दिया और वहां से भाग गये. इस तरह से आज के स्मैकडाउन का अंत हुआ.

Related posts