WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017 | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017 

WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आज स्मैकडाउन की शुरूआत नये WWE चैम्पियन ब्रे वायट ने की. ब्रे वायट ने कहा, कि “अब ये पुरा विश्व मेरे हाथों में हैं और मैं चैम्पियन हूं.” फिर जॉन सीना रिंग में आए और उन्होंने कहा,

WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017 1 कि “ये सब हासिल करने के लिए मेहनत करनी पड़ती हैं.” फिर एजे स्टाइल्स रिंग में आए और उन्होंने रिमैच की मांग की. फिर जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन आए और उन्होंने आज के मैन इवेंट के लिए WWE चैम्पियनशिप ट्रिपल ट्रेट मैच की घोषणा की जो ब्रे वायट, जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच होगा और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 1. अमेरिकन अल्फा ने एसेनशन को हराया

WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017 2ये टैग टीम मैच था. ये मैच अच्छा रहा. अमेरिकन अल्फा ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा. अमेरिकन अल्फा ने ये मैच ग्रैंड एम्प्लीट्यूड देकर जीता. इस मैच के बाद स्क्रीन पर उसोस आए और उन्होंने अमेरिकन अल्फा को मैच के लिए चुनौती दी और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

अगले सेगमेंट में डिन एंब्रोज का मुकाबला जैम्स एल्सवर्थ से होना था.

WWE SMACK DOWN रिजल्ट : 15 फ़रवरी 2017 3 जैम्स एल्सवर्थ रिंग में आए थे, लेकिन डिन एंब्रोज को बैकस्टेज से बारोन कॉरबिन मारते हुए लेकर आए. बारोन कॉरबिन ने डिन एंब्रोज को काफी मारा और टेबल पर भी गिराया और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

बैकस्टेज में निकी बेला और नतालया फिर से लड़ने लगे और जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने अगले हफ्तें स्मैकडाउन में इन दोनों के बीच फॉल्स काउंट एनिवेहर मैच की घोषणा की.पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना की कुछ ऐसी तस्वीरे जो प्रसंशको ने WWE प्रसंशको ने आज तक नहीं देखी, लेकिन इन तस्वीरों ने सुर्खियाँ खूब बटोरी

बैकस्टेज में डोल्फ जिगलर ने कहा, कि “मैं अपोलो क्रूज और कालिस्टो को पाट पढ़ाया और दिखा दिया की इस युवाओं के पास कोई दम नहीं हैं.” और ये बैकस्टेज सेगमेंट खत्म हुआ.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts