wwe smackdown रिजल्ट: 17 फरवरी 2016

SAGAR MHATRE / 17 February 2016

आज फास्टलेन से पहले का आखिरी स्मैकडाउन था. आज 12 साल बाद ब्रॉक लेसनर ने स्मैकडाउन में वापसी की. आज का स्मैकडाउन शो काफी अच्छा रहा. अब हम आपको बता रहे है स्मैकडाउन रिजल्ट.

मैच 1. लीग अॉफ नेशन ने सिन कारा, कालिस्टो और डोल्फ जिगलर को हराया

लीग अॉफ नेशन की तरफ से इस मैच में शेमस, रुसेव और एल्बर्टो डेल रियो खेले. केविन ओवेन्स कमेंट्री कर रहे थे, और उन्होंने जिगलर को चिढाया और इसका लाभ उठाकर लीग अॉफ नेशन ने ये मैच जीता.

मैच 2. शाशा बैंक्स ने तमिना को हराया

शाशा ने ये मैच आसानी से जीता. इस मैच के बाद तमिना और नयोमी ने शाशा पर हमला किया, लेकिन बेकी ने आकर शाशा को बचाया. लेकिन शाशा ने कहा कि, मुझे किसी के मदद की जरूरत नही है.

मैच 3. क्रिस जैरिको ने दी मिज को हराया

ये मैच अच्छा था. जैरिको ने मिज को हराने के बाद एजे स्टाईल्स को बुलाया. फिर एजे स्टाईल्स और जैरिको एक दुसरे से भिडे, और अब दोनों के बीच फास्टलेन में बडा मैच होगा.

 

मैच 4. चार्लोट ने नतालया को हराया

चार्लोट ने ये मैच बडे ही आसानी से जीता. इस मैच के बाद ब्री बेला रिंग में आयी और डेनियल ब्रायन के अंदाज में चार्लोट को मारा. और दर्शकों के साथ बेला ने यस यस करके जश्न मनाया.

मैच 5. DQ से रोमन रेंनग्स और डिन एंब्रोज ने डडली बॉइज को हराया

इस मैच के बीच ब्रॉक लेसनर रिंग में आए, और ब्रॉक लेसनर ने डिन एंब्रोज और रोमन रेनग्स को सुपलैक्स सिटी दिया. लेकिन रोमन ने ब्रॉक को स्पीयर देने की कोशिश की, लेकिन लेसनर बीच से हट गये और वो स्पीयर गलती से डिन एंब्रोज को लगा. एंब्रोज ने रोमन को डर्टी डिड्स लगाने की कोशिश की, लेकिन रोमन ने समोवन ड्रॉप लगाया, और लेसनर ने इसका लाभ उठाकर रोमन को F5 दिया. आखिर में ट्रिपल एच आये, और स्मैकडाउन खत्म हुआ.

Related Topics