wwe smackdown रिजल्ट: 25 फरवरी 2016

SAGAR MHATRE / 26 February 2016

आज स्मैकडाउन की शुरूआत WWE चैम्पियन ट्रिपल एच ने की. ट्रिपल एच ने कहा,कि उन्होंने कैसे रॉ में रोमन रेंन्ग्स को पिटा ये बताया. ट्रिपल एच ने कहा की, वे रेसलमैनिया में रोमन रेंनग्स को हरा देंगे.

मैच 1. शेमस, रुसेव, एल्बर्टो डेल रियो, और किंग बैरेट ने नेविल, डोल्फ जिगलर, सिन कारा, और कालिस्टो को हराया

ये मैच 8 लोगों के बीच टैग टीम मैच था. ये अच्छा मैच रहा. लीग अॉफ नेशन का टीम वर्क काफी अच्छा था, और उन्होंने ये मैच जीता.

बैकस्टेज में केविन ओवेन्स ने डिन एंब्रोज को इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियनशिप मैच के लिए अॉफर किया, लेकिन एंब्रोज आज मौजूद नहीं थे. फिर बिग शॉ के साथ केविन ओवेन्स का मैच तय हुआ.

मैच 2. डि वॉन डडली ने जिमी उसो को हराया

ये ठिकठाक मैच था. दोनों रेसलरों को सिंगल मैच का ज्यादा अनुभव नहीं है. लेकिन दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया. ये मैच डि वॉन ने जीता.

मैच 3. काउंट आउट से, केविन ओवेन्स ने बिग शो को हराया

इन दोनों के बीच पहले ज्यादा मैच नहीं हुए थे. इसलिए ये अच्छा मैच था. दोनों ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया, और बिग शॉ रिंग के बाहर रहने की वजह से, केविन ओवेन्स ने ये मैच जीता.

 

मैच 4. DQ से नतालया ने बेकी लिंच को हराया

इस मैच के बीच तमिना और नयोमी आयी, और उन्होंने बेकी और नतालया दोनों पर हमला किया. फिर शाशा बैंक्स ने आकर इन दोनों को बचाया. फिर चार्लोट और रिक फ्लेयर आए, और रिक फ्लेयर ने बताया की, अगले हफ्ते रॉ में बेकी लिंच और शाशा बैंक्स के बीच मैच होगा, और जो ये मैच जीतेगा, वो रेसलमैनिया में चार्लोट से भिडेगा.

मैच 5. आर ट्रुथ ने हिथ स्लेटर को हराया

ये एक कॉमेडी मैच था. दोनों रेसलर कॉमेडी करते है, और आर ट्रुथ ने ये मैच जीता.

मैच 6. एजे स्टाईल्स, क्रिस जैरिको और मार्क हैनरी ने न्यू डे को हराया

ये आखिरी मैच था. ये मैच काफी अच्छा रहा. सभीने दर्शकों का मनोरंजन किया. आखिर में ये मैच एजे स्टाईल्स, क्रिस जैरिको और मार्क हैनरी ने जीता, और जश्न मनाया.

Related Topics