in ,

इन कारणों से धमाकेदार होगी 22 जनवरी की WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट

aj styles

रॉयल रम्बल 2019 इवेंट से पूर्व अब मात्र एक ही WWE लाइव इवेंट बाकी रह गयी है। यह इवेंट है 22 जनवरी की स्मैकडाउन लाइव इवेंट। विन्स मैकमेहन को एक और बड़ा झटका जॉन सीना की चोट ने दियिया है। इस चोट के कारण उन्हें रॉयल रम्बल मैच से बाहर होना पड़ सकता है।

रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जो भी बड़े बदलाव किये जायेंगे, वो इसी इवेंट में किये जाने हैं। इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं आपको ऐसी कुछ चीजें जो आज रात स्मैकडाउन लाइव इवेंट को धमाकेदार बना सकती हैं।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर, जो सबसे ज्यादा बार रहे हैं रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा

रे मिस्टीरियो बनाम एंड्राडे फियूड रहेगी जारी

इन दो गजब के फाइटरों के बीच गजब की फियूड जन्म ले चुकी है। बीती दो लाइव इवेंट में इनके बीच बेहतरीन मैच लड़े गए हैं। यही फियूड 22 जनवरी की स्मैकडाउन लाइव इवेंट में भी जारी रहने वाली है। इनके बीच टू-आउट-ऑफ़-थ्री फॉल मैच लड़ा जायेगा। यानी जो रैसलर अपने विपक्षी को दो बार पिन का शिकार बनाएगा, उसे इस मैच का विजेता घोषित किया जायेगा।

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स होंगे आमने-सामने

daniel bryan

रॉयल रम्बल इवेंट में इनके बीच WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। आज रात लाइव इवेंट में ये दोनों रिंग में एक-दूसरे के सामने होंगे, लेकिन इनके मध्यस्थ विन्स मैकमेहन मौजूद होंगे।

बीती दो लाइव इवेंट से इनके बीच माहौल कुछ ज्यादा ही गर्मी पकड़ चुका है। इसीलिए विन्स मैकमेहन ने ख़ुद दखल देने का फैसला लिया है। यानी विन्स मैकमेहन कोशिश करने वाले हैं कि रॉयल रम्बल से पूर्व इनके बीच चल रही इस स्टोरीलाइन को और भी अधिक दिलचस्प बनाया जाए।

और पढ़ें: WWE के इतिहास के सबसे बकवास नजर आने वाले नियम

मिज बनाम सेज़ारो मैच

आपको बता दें कि मिज-शेन मैकमेहन और शेमस-सेज़ारो(द बार) के मध्य रॉयल रम्बल इवेंट में WWE स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा। रॉयल रम्बल इवेंट से मात्र पांच दिन पहले मिज और सेज़ारो कोशिश करेंगे कि इस मैच को प्रशंसकों के लिए किसी न किसी तरह बेहतरीन बनाया जा सके। बता दें कि मिज अभी के लिए एक बेबीफेस रैसलर हैं।

नेओमी के पास बदला लेने का मौका

बीती स्मैकडाउन लाइव इवेंट में मैंडी रोज ने नेओमी के पति, जिमी उसो को होटल के रूम में बुलाकर अपने पैंतरों में झांसने की कोशिश की थी। इसके बाद नेओमी और मैंडी रोज के बीच होटल रूम में ही हाथापाई हुई।

22 जनवरी की स्मैकडाउन लाइव इवेंट में ये दोनों के-दूसरे के खिलाफ़ रिंग में उतरने वाली हैं। नेओमी के पास मौका होगा कि वो मैंडी रोज से बदला ले सकें।