wwe स्मैकडाउन रिजल्ट: 17 june 2016

sagar mhatre / 17 June 2016

आज स्मैकडाउन की शुरूआत क्रिस जेरिको के हाईलाइट रीयल शॉ से हुई. डिन एंब्रोज आज के शॉ के गेस्ट थे, लेकिन बाद में मनी इन द बैंक लैडर मैच के सभी प्रतिस्पर्धा रिंग में आए. फिर सभी एक दुसरे से फाइट करने लगे, और आज 6 मैन टैग टीम मैच की घोषणा हुई. और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 1. फेटल 4वे मैच, कॉफी किंग्सटन ने एडन इंग्लिश, बिग कास, और ल्यूक गालोस को हराया

ये मैच 4 लोगो के बीच था, जो काफी अच्छा रहा. सभीने रिंग में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन आखिर में ये मैच कॉफी किंग्सटन ने जीता.

मैच 2. बारोन कॉरबिन ने जैक रायडर को हराया

ये मैच अच्छा था, जिसे बारोन कॉरबिन ने जीता. इस मैच के बाद, बारोन कॉरबिन ने कमेंट्री कर रहे डोल्फ जिगलर पर हमला किया, और उन्हें मारा.

मैच 3. रुसेव ने कालिस्टो को हराया

ये मैच हम कई बार देख चुके हैं, और आज फिर से हमे ये मैच देखने को मिला. ये मैच रूसेव ने जीता. इस मैच के बाद रुसेव ने कालिस्टो और सिन कारा को मारा, लेकिन टायटस ओनियल ने आकर उन्हें बचाया, और रुसेव को रिंग से भगाया.

मैच 4. एजे स्टाइल्स ने जेवियर वुड्स को हराया

ये एक और अच्छा मैच था. एजे स्टाइल्स ने अपना जलवा दिखाते हुए, ये मैच जीत लिया.

मैच 5. चार्लोट ने नतालया को हराया

ये एक विवादास्पद मैच रहा. इस मैच के दौरान डाना और बेकी रिंग के बाहर भिड़े, और रेफरी का ध्यान उनकी और गया, जिसका फायदा चार्लोट ने उठाया और बेल्ट नतालया पर फेंका, और ये मैच जीत लिया.

मैच 6. डिन एंब्रोज, सेजारो और समी जैन ने क्रिस जेरिको, डेल रियो, और केविन ओवेन्स को हराया

ये आज के स्मैकडाउन का आखिरी मैच था, जो काफी अच्छा रहा. इस मैच के दौरान सभी ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन आखिर में एंब्रोज ने ओवेन्स को डर्टी डीड्स देकर ये मैच फेस टीम जीता, और इसी के साथ स्मैकडाउन खत्म हुआ.

Related Topics