स्मैक डाउन रिजल्ट 23 दिसम्बर 2015

SAGAR MHATRE / 23 December 2015

आज स्मैकडाउन हुआ, और उसकी शुरूआत न्यू डे ने की.

मैच 1. टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए, न्यू डे बनाम लुचा ड्रैगन्स

ये मैच शुरू होने से पहले न्यू डे ने अपने अंदाज में लोगो से बात की, और बताया की न्यू डे है सबसे बेस्ट. ये मैच शानदार रहा. दोनों टीमों ने उच्चस्तरीय प्रदर्शन किया. न्यू डे ने ज्यादा लोग होने का लाभ उठाया, और ये मैच जीता.

मैच 2. वायट फैमिली बनाम डडली बॉइज, केन और रायबैक

ये मैच भी काफी अच्छा रहा. ये दोनों टीमों के बीच ये एक और मैच था. वायट फैमिली ने अपना दबदबा बरकरार रखा, और ये मैच जीता. वायट फैमिली और भी मजबूत बन गयी है.

मैच 3. दी उसोस बनाम रुसेव और एल्बर्टो डेल रियो

लीग अॉफ नेशन के सभी मेंबर रिंग में आए. ये मैच अच्छा रहा. लेकिन लीग अॉफ नेशन की वजह से ये मैच रुसेव और एल्बर्टो डेल रियो ने जीता. इस मैच के बाद लीग अॉफ नेशन ने उसोस को पिटा, लेकिन रोमन रेंनग्स ने आकर उनको बचाया. रोमन और उसोस ने मिलकर लीग अॉफ नेशन को मारा, और जश्न मनाया.

 

मैच 4. नेविल और टायटस ओनियल बनाम दी एसेनश्न

ये मैच बडा ही मजेदार था. सेंटिनो भी इस मैच में बाहर थे, और उन्होंने विक्टर को कोंब्रा मारा, और ये मैच नेविल और टायटस ओनियल जीते.

मैच 5. ब्री बैला बनाम चार्लोट

ये मैच के बीच ही टीम बैड आयी. उन्होंने बाहर बैकी लिंच को मारा, और इसका फायदा उठाकर ये मैच चार्लोट ने जीता. मैच के बाद बैकी लिंच चार्लोट से नाराज नजर आयी.

मैच 6. इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियनशिप, डिन एंब्रोज बनाम डोल्फ जिगलर बनाम केविन ओवेन्स

ये मैच काफी शानदार और अद्भुत था. सभीने कमाल का प्रदर्शन किया, और दर्शकों का दिल जीता. हर समय ऐसा लग रहा था की, ये जीतेगा या वो, लेकिन आखिर में ये मैच डिन एंब्रोज ने जीता. और स्मैकडाउन खत्म हुआ.

Related Topics