WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018, रैंडी ओर्टन ने टाइ डिलिंजर की ऊँगली

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018

ऐजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच बीते सप्ताह जो भी हुआ। WWE स्मैकडाउन जनरल मेनेजर, पेज आई हैं उसी पर चर्चा करने। उन्होंने कहा, समोआ को बर्ख़ास्त कर देना चाहिए, जो वो बीते सप्ताह ऐजे स्टाइल्स के घर में घुसे।

स्क्रीन पर ऐजे स्टाइल्स नज़र आये हैं, अपने घर पर बैठ कर उन्होंने रिंग में मौजूद न होने के लिए माफ़ी मांगी। समोआ जो को चुनौती दी है उन्होंने सुपर शो डाउन के लिए।

मैच 1: आर ट्रुथ-कार्मेला बनाम आन्द्रेड सिएन अल्मास-ज़ेलिना वेगा

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 1

इसमें कोई दो राय नहीं कि कार्मेला हील से बेबीफेस किरदार में ढल चुकी हैं। कार्मेला ने झकझोर कर रखा है ज़ेलिना वेगा को। ज़ेलिना की रोल इन की कोशिश लेकिन कार्मेला ने उन्हें सबमिशन में बाँध लिया है और ज़ेलिना का टैप-आउट।

विजेता: कार्मेला-आर ट्रुथ

मैच 2: टाइ डिलिंजर बनाम रैंडी ओर्टन

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 2

इससे पहले मैच शुरू होता, दोनों के बीच तगड़ी झड़प हो गयी है। रेफ़री दोनों रेसलरों से ही रिंग में चलने का आग्रह कर रहा है, लेकिन बीते सप्ताह हुए वाकये की भड़ास निकाल रहे हैं दोनों एक-दूसरे पर।

परिणाम: मैच आधिकारिक रूप से शुरू ही नहीं हुआ

मैच 3: डेनियल ब्रायन बनाम शेल्टन बेंजामिन

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 3

शेल्टन बेंजामिन को WWE रिंग का नियमित हिस्सा आख़िर क्यों नहीं बनाया जाता। डेनियल ब्रायन की उन्होंने सिट्टी-पिट्टी गुल कर दी है। हालाँकि डेनियल ब्रायन ने मैच पर शुरू में पकड़ बनाई हुई थी। लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, बेंजामिन का प्रभुत्व, शेल्टन बेंजामिन का ज़ोरदार फिनिशर और डेनियल ब्रायन मैच हार गए हैं।

विजेता: शेल्टन बेंजामिन

मैच 4: आस्का बनाम पेटन रॉयस

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 4

आस्का को ऐसे ही नहीं सुपर-मॉम कहा जाता। आस्का ने बेहद ही आसानी से आस्का लॉक लगाते हुए रॉयस को टैप-आउट करने पर मजबूर किया। वहीँ नेओमी ने रिंग साइड पर मौजूद बिली के को भी किक का स्वाद चखाया।

विजेता: आस्का

बैकी लिंच का सेगमेंट

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर, 2018 5

बैकी लिंच अपनी चैंपियनशिप को लेकर सुपर शो डाउन के लिए नए पोस्टर को प्रदर्शित करने रिंग में उतरीं। जिसमें वो शार्लेट के ऊपर अपना पैर रखे हुए हैं और एक हाथ में चैंपियनशिप बेल्ट।

शार्लेट आ गयीं हैं बाहर बड़े ही गुस्से में। स्पीयर का स्वाद चखा दिया है मौजूदा चैंपियन को। यही नहीं बैकी के पोस्टर की भी धज्जियाँ उड़ा दी हैं पूर्व WWE स्मैकडाउन चैंपियन ने।

Related posts

Leave a Reply