WWEस्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर, 2018, रैंडी ऑर्टन का रौद्र रूप

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018

शार्लेट ने WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि बीती रात रोंडा राउसी को क्षति पहुंचा उन्हें बहुत मज़ा आया। वो ऐसे ही स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियन. बैकी लिंच को कुछ ऐसे ही सबक सिखाना चाहती हैं।

इतने में ही स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज बाहर आयीं और शार्लेट पर रोंडा राउसी को जो उन्होंने किया। उसके लिए एक लाख डॉलर का फाइन लगा दिया है। लेकिन इतने में ही ‘द आइकॉनिक्स’ बाहर आ धमकीं और पेज ने ‘बिली के’ और शर्लेत२ के बीच मैच रख दिया।

मैच 1: शार्लेट बनाम ‘बिली के’

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 1

किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं शार्लेट, हील टर्न जो ले चुकी हैं। शार्लेट ने ‘बिली के’ पर तो जीत हासिल की लेकिन वो यहाँ रुकने वाली नहीं थी। उन्होंने पेटन रोयस को भी चैलेंज कर दिया है।

लेकिन इन दोनों ने शार्लेट पर मिलकर हमला कर दिया है। इसलिए पेटन रोयस डिसक्वालीफाई हो गयी हैं। लेकिन इस सेगमेंट के बाद शार्लेट ने दोनों कम अनुभवी रेसलरों की जमकर धुनाई की।

विजेता: शार्लेट

मैच 2: ‘द मिज़’- शेन मैकमेहन बनाम ‘द ब्रायंट ब्रदर्स’

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 2

‘द मिज़’ टीवी से इस सेगमेंट की शुरुआत हुई थी। शेन मैकमेहन यहाँ मिज़ के स्पेशल गेस्ट रेफ़री बन इस शो में बाहर आये थे। मिज़ ने शेन मैकमेहन को उनकी टीम से जुड़ने का ऑफर दिया। ‘द ब्रायंट’ ब्रदर्स ने अनपेक्षित तरीके से मिज़ को पिन कर मैच जीता।

विजेता: ‘द ब्रायंट ब्रदर्स’

मैच 3: ‘द न्यू डे’ बनाम ‘ द बार’

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 3

इस मैच में ‘द न्यू डे’ को जीत हासिल हुई। लेकिन इसके बाद ‘द न्यू डे’ जो खाने का सामान रिंग में लेकर उतरी थी। उससे शेमस, सेज़ारो और बिग शो को सान दिया है।

विजेता: ‘द न्यू डे’

मैच 4: आस्का-नेओमी बनाम मैंडी रोज़-सोन्या डेविल

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 4

इस बात में कोई शक की बात नहीं कि आस्का जर्मन सुप्लेक्स बहुत ही अच्छा लगाती हैं। सोन्या डेविल जैसी तगड़ी रेसलर को आस्का ने आस्का लॉक देकर टैप-आउट करने पर मजबूर किया।

विजेता: नेओमी-आस्का

मैच 5: रैंडी ऑर्टन बनाम रे मिस्टेरियो

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 20 नवम्बर,2018 5

बीते कुछ दिनों से बू आ रही थी कि रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टेरियो के बीच फियूड जन्म लेने वाली है। ऑर्टन ने मैच तो जीता, लेकिन मैच ख़त्म होने के बाद स्टील-चेयर से भी रे मिस्टेरियो की जमकर कुटाई हुई। यहाँ तक कि रे मिस्टेरियो का मास्क तक उतार दिया ‘द वाइपर’ ने।

विजेता: रैंडी ऑर्टन

Related posts

Leave a Reply