WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018, रैंडी ऑर्टन ने सभी की कुटाई

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018 

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018

WWE स्मैकडाउन चैंपियन, ऐजे स्टाइल्स ने की है WWE ट्यूसडे नाईट स्मैकडाउन की शुरुआत। ऐजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन को बाहर आने के लिए ललकारा है। डेनियल ने आते ही कहा कि ये जो चैंपियनशिप तुम्हारे हाथों में है वो जल्द ही मेरी होने वाली है।

दोनों के बीच गहमागहमी इतनी हो गयी कि ये दोनों ख़ुद ही मैच शुरू करने वाले थे कि WWE स्मैकडाउन कमिश्नर, शेन मैकमेहन बाहर आह गए हैं और WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच होने की पुष्टि कर दी है।

बता दें कि डेनियल ब्रायन ने WWEक्राउन जुअल इवेंट के लिए सऊदी अरब जाने से मना कर दिया था। इसलिए इन दोनों के बीच स्टोरीलाइन का अंत किये बिना, सऊदी अरब से पहले ही मच करवा दिया गया है।

जरुर पढ़ें: पांच रेसलर जो करना चाहते हैं WWE में दोबारा से वापसी

मैच 1: डेनियल ब्रायन बनाम ऐजे स्टाइल्स(WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप)

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018 1

ऐजे स्टाइल्स की ड्रॉपकिक, लेकिन डेनियल ने वापसी करते हुए स्टाइल्स को रिंग के बाहर धकेल दिया है और इसी के तुरंत बाद सुसाइड डाइव। डेनियल ब्रयान को बाएं पांव में कुछ दिक्कत हो रही है और स्टाइल्स इसी का फ़ायदा उठा रहे हैं। एक के बाद एक वार करते हुए डेनियल के बाएं पांव पर।

ऐजे स्टाइल्स ने कॉफ़ क्रशर के साथ डेनियल ब्रायन को टैप-आउट करने पर मजबूर किया। दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया, लेकिन ये क्या, समोआ जो ने हमला का दिया है ऐजे स्टाइल्स पर। पहले स्टाइल्स को कोकीन क्लच में बाँधा, फिर डेनियल को।

विजेता: ऐजे स्टाइल्स

मैच 2: बिग ई बनाम सेज़ारो(हैलोवीन मैच)

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018 2

दोनों ही टीमें एक अलग लुक में रिंग में उतरी हैं। इस स्ट्रीट फाइट में दोनों ही टीमें आपस में भिड गयी हैं। बिग ई ने स्टिक दे मारी है सेज़ारो को। दूसरी तरफ़ बिग शो के चंगुल में फंस गए हैं ज़ेवियर वुड्स और कोफ़ी किंग्सटन।

लेकिन इससे पहले बिग शो कुछ कर पाते, वुड्स ने बिग शो की आँखों में मिर्च डाल दी है। रिंग में हैं बिग ई और सेज़ारो, बिग एंडिंग के साथ सेज़ारो को पिन कर बिग ई ने मैच जीता।

विजेता: बिग ई

मैच 3: शिन्सके नाकामुरा बनाम आर ट्रुथ

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018 3

पहले शिन्सके नाकामुरा को WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टाइटल, टाइ डिलिंजर के खिलाफ़ डिफेंड करना था लेकिन किसी कारण वह मैच रद्द कर दिया गया।

आर ट्रुथ ने जिस तरह की शुरुआत की, उससे लग रहा था कि वो मैच जीतने में सफ़ल होने जा रहे हैं। लेकिन नाकामुरा ने किन्शासा के साथ आर ट्रुथ को पस्त किया।

विजेता: आर ट्रुथ

मैच 4: जैफ़ हार्डी-रे मिस्टेरियो बनाम ‘द मिज़’-रैंडी ऑर्टन

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर, 2018 4

जैफ़ हार्डी और रैंडी ऑर्टन ने मैच की शुरुआत की। हार्डी ने अच्छी शुरुआत की है, लेकिन ऑर्टन और मिज़ एक टीम के रूप में काम कर रहे हैं और हार्डी को घेर लिया है।

लेकिन रे मिस्टेरियो और जैफ़ हार्डी ने भी वापसी करने में देर नहीं लगायी। पहले रे मिस्टेरियो ने मिज़ को 619 का स्वाद चखाया और फिर हार्डी ने स्वेंटन बॉम्ब और मैच जीत लिया है बेबीफेस टीम ने। लेकिन ऑर्टन ने मैच हारने के बाद गुस्से में हार्डी,रे मिस्टेरियो को RKO का शिकार बनाया। यहाँ तक कि उन्होंने मिज़ को भी नहीं बख्शा।

विजेता: रे मिस्टेरियो-जैफ़ हार्डी

Related posts

Leave a Reply