WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 22 जनवरी, 2019, दिग्गज रैसलर की हुई वापसी

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 22 जनवरी, 2019, रैंडी ऑर्टन की हुई धमाकेदार वापसी 

WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 22 जनवरी, 2019, रैंडी ऑर्टन की हुई धमाकेदार वापसी

WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट की शुरुआत बैकी लिंच ने की है। बैकी लिंच ने कहा कि आस्का रॉयल रम्बल में मेरे खिलाफ़ एक मिनट भी रिंग में नहीं टिक सकेगी। ज्ञात हो कि रॉयल रम्बल इवेंट में बैकी लिंच और आस्का के बीच WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है।

आस्का की एंट्री हुई है, लेकिन इससे पहले इनके बीच कुछ हाथापाई का महौल बन पाता। शार्लेट ने एंट्री ली है और उन्होंने कहा कि मैं ही रॉयल रम्बल मैच में जीत दर्ज करने वाली हूँ और आस्का तुम्हें मुझसे कोई नहीं बचा सकता।

लेकिन आस्का ने बिना देरी किये, बैकी लिंच पर पीछे से वार कर दिया है। शार्लेट हंसती हुई बैकस्टेज जा पहुंची हैं। लेकिन बैकी लिंच और आस्का के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली है।

मैच 1: नेओमी बनाम मैंडी रोज

नेओमी के पास मौका है कि वो मैंडी रोज पर जीत हासिल कर सकें। बदला, इसलिए क्योंकि मैंडी रोज बीते कुछ समय से नेओमी के पति, जिमी उसो पर डोरे डाल रही हैं।

इससे पहले मैच शुरू हो पाता, नेओमी ने मैंडी रोज पर हमला कर दिया है। सोन्या डेविल, मैंडी रोज के साथ रिंगसाइड मौजूद थीं और उन्होंने नेओमी का ध्यान भटकाने की कोशिश की है। इसी का फायदा मैंडी रोज ने उठाया और नेओमी का सर रिंगपोस्ट पर दे मारा है। इसी के साथ मैंडी रोज ने नेओमी को पिन का शिकार बना मैच में जीत हासिल की है।

विजेता:  मैंडी रोज

मैच 2: मिज बनाम सेज़ारो

रिंगसाइड, मिज के साथ शेन मैकमेहन मौजूद हैं, दूसरी ओर सेज़ारो के साथ शेमस मौजूद हैं। शेमस ने शेन मैकमेहन को बैरिकेड में दे मारा है। इस कारण सेज़ारो का ध्यान कुछ भटक सा गया, मिज ने पिन का प्रयास किया, लेकिन इसके तुरंत बाद मिज को सेज़ारो का न्यूट्रलाइजर का शिकार होना पड़ा है और मैच गंवा बैठे हैं।

विजेता: सेज़ारो

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स सेगमेंट

पहले विन्स मैकमेहन रिंग में पधारे हैं, उन्होंने पहले एजे स्टाइल्स और फिर डेनियल ब्रायन से रिंग में उतरने का आग्रह किया है। परन्तु डेनियल ब्रायन रिंगसाइड मौजूद रहते हुए, एजे स्टाइल्स पर कटाक्ष करते रहे।

विन्स मैकमेहन इससे गुस्सा हो गए और डेनियल ब्रायन को रिंग में आने का आदेश दिया है। लेकिन एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन के पीछे दौड़ लगा दी है और उन्हें स्टील स्टेयर में दे मारा है।

मैच 3: समोआ जो बनाम मुस्तफ़ा अली

बीती स्मैकडाउन लाइव इवेंट में समोआ जो ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बार मुस्तफ़ा अली को रिंग पोस्ट के जरिये क्षति पहुँचाने की कोशिश की थी। उम्मीद से उलट समोआ जो ने कुछ जोरदार पंच लगाते हुए मैच मुस्तफ़ा अली पर पकड़ बना ली है।

मैच वहाँ ख़त्म हुआ जब मुस्तफ़ा अली 450 स्प्लैश लगाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन समोआ जो ने अपने विरोधी रैसलर को कोकिना क्लच में जकड लिया है और मुस्तफ़ा अली ने टैप-आउट भी कर दिया।

विजेता: समोआ जो

मैच 4: एंड्राडे बनाम रे मिस्टीरियो

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह एक टू-आउट-ऑफ़-थ्री फॉल मैच है। जो रैसलर दो बार अपने विरोधी को सफलतापूर्वक दो बार पिन करेगा उसे जीत हासिल होगी। एंड्राडे ने पॉवरबॉम्ब लगते हुए मैच में 1-0 की बढ़त बना ली है।

लेकिन रे मिस्टीरियो ने भी अधिक देर न लगाते हुए कैनेडियन डिस्ट्रॉयर के साथ एंड्राडे पर सफलतापूर्वक पिन का प्रयास किया और 1-1 की बराबरी की है।

एंड्राडे ने हैमरलॉक DDT का प्रयास किया लेकिन विफल रहे हैं। मैच ख़त्म हो पाता इससे पहले ही समोआ जो ने रे मिस्टीरियो पर हमला कर दिया है। इसी कारण मैच डिसक्वालिफिकेशन के रूप में ख़त्म हुआ। स्मैकडाउन लाइव इवेंट में रैंडी ऑर्टन की भी वापसी हुई है।

विजेता: रे मिस्टीरियो(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

Related posts