WWE: बीमारी के बाद वापसी कर सकते हैं स्ट्रोमैन, कंपनी ने बनाया मास्टर प्लान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE: कैंसर के बाद रोमन रेंस की वापसी के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान, इस तरह होगी वापसी! 

WWE: कैंसर के बाद रोमन रेंस की वापसी के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान, इस तरह होगी वापसी!

WWE के करोड़ों फैन्स को अपने अपने रैसलर के रिंग में उतरता देखने की बेसब्री बढ़ती जा रही है। वहीं, रोमन रैंस ल्यूकीमिया बीमारी के कारण चार महीने से बेड रेस्ट कर रहे हैं। रैंस के फैन्स दुआ कर रहे हैं कि वह जल्दी ही स्वस्थ्य हो जाएं और रिंग में उतरकर बेहतरीन परफार्मेंस के साथ वापसी करें। फिलहाल अब वह बीमारी से बाहर आ चुके हैं।

बताते चलें कि रैंस बीमारी के कारण 4 महीनों से रिंग में नहीं आ सके हैं। हालांकि, कंपनी रैंस को वापस रिंग में उतारने के लिए मास्टर प्लान तैयार करने में जुट गई है।

WWE: कैंसर के बाद रोमन रेंस की वापसी के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान, इस तरह होगी वापसी! 1

बताया जा रहा है कि रैंस की वापसी को लेकर कंपनी ने नया प्लान बना लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही रैंस अपने फैन्स का दिल जीतने रिंग में उतर सकते हैं।

गौरतलब है कि रेंस पूर्व में यनिवर्सल के चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने द रॉक के साथ फिल्म की शूटिंग भी की है। इससे यह कायास लगाए जा रहे हैं कि रेंस कभी भी रिंग में अपने प्रतिद्वंदियों को धूल चटाने के लिए वापस लौट सकते है।

गत 22 अक्तूबर 2018 को रैसलर रेंस ने बीमारी के बारे में फैन्स को बता दिया था। इससे उनके फैन्स काफी दुखी थे और जल्द ही स्वथ्य होने की कामना करते रहे। फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि वह कब वापसी करेंगे। लेकिन फैन्स को इस बात की उम्मीद है कि वह रैसलमेनिया 35 में दर्शकों को तोहफा देंगे।

 

WWE: कैंसर के बाद रोमन रेंस की वापसी के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान, इस तरह होगी वापसी! 2

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में बेहतरीन मैच देखने को मिला था। पीपीवी में बैरन कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैम की रिंग में जमकर धुनाई की थी। इसके बाद जीत अपने नाम किया। स्ट्रोमैन को दो टेबल पर शील्ड जैसा ट्रिपल पावर बॉम्ब मारा गया था।

टैग टीम मैच से कर सकते हैं वापसी

डीन एम्ब्रोज ने रॉ के समय ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बेहतरीन तरीके से सामना करते हुए मैच में भिड़े थे। इस बात से भी लोगों का ये मानना है कि WWE कुछ अलग ही प्लान बना रहा है। WrestlingNewsCo के मुताबिक एम्ब्रोज, रॉलिंस के साथ जुड़ने का मन बना रहे हैं। हालांकि, अभी यह भी स्पष्ट नहीं है, चूंकि यह भी हो सकता है कि वह स्ट्रोमैन का साथ दे।

WWE: कैंसर के बाद रोमन रेंस की वापसी के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान, इस तरह होगी वापसी! 3

रैसलर स्ट्रोमैन और एम्ब्रोज यदि रिंग में मिलकर उतरते हैं, तो तीन सुपरस्टार्स रैसरल को धूल चटाने के लिए एक और रैसलर की जरूरत पड़ सकती है। माना जा रहा है कि सुपर स्टार रोमन रेंस ऐसे में सहयोग करने के लिए साथ आ सकते हैं।

वहीं, रैसलर रॉलिंस की बात करें तो वह अभी चोटिल ही चल रहे हैं। वह कुछ ही दिनों के बाद रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिंग में आ सकते हैं। इससे भी यह साफ होता है कि रॉलिंस अब अन्य किसी स्टोरी लाइन का भाग नहीं बनने वाले हैं।

फिलहाल रोमन रेंस को लेकर बात किया जाए तो अभी तक उनके रिंग में उतरने की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि, उनको लाने के लिए कंपनी ने अपना अगला प्लान बनाना शुरू कर दिया है।

Related posts