Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 1

WWE सुपर शो डाउन, कल ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित होने जा रहा है।  जहाँ मैच कार्ड में एक मैच और जोड़ दिया गया है। जहाँ मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, शिन्सके नाकामुरा, अपनी चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज देने रिंग में उतरेंगे।

इस आर्टिकल में जानिए, WWE सुपर शो डाउन में होने वाले इन मैचों का किस तरह हो सकता है अंत। क्या समोआ जो को सबक सिखा पाएंगे, ऐजे स्टाइल्स। शिन्सके नाकामुरा के ओपन चैलेंज को कौन स्वीकारेगा।

बडी मर्फी बनाम सेड्रिक एलेक्सेंडर(WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप)

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 2

सेड्रिक एलेक्सेंडर को WWE क्रूज़रवेट चैंपियन बने पूरे तीन महीने बीत चुके हैं। इसी के साथ वो सबसे लम्बे समय तक इस चैंपियनशिप को अपने पास रखने के मामले में दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

बडी मर्फी, लम्बे अर्से से चैंपियन बनने का इंतज़ार कर रहे हैं। इस बार मर्फी, बड़ा नाम बनने जा रहा है इसमें कोई दो राय नज़र नहीं आती।

ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 3

इस इवेंट के सबसे अहम मैचों में से एक। ऐसी संभावनाएं हैं कि केन ज्यादा समय तक रिंग में नहीं रुकने वाले हैं। वहीँ शॉन माइकल्स के वापसी मैच पर अभी भी सवालिया निशान हैं। स्टोरीलाइन के मुताबिक शॉन माइकल्स, यहाँ अंडरटेकर के मैच हारने की वजह बन सकते हैं। जिससे सर्वाइवर सीरीज़ में अंडरटेकर बनाम शॉन माइकल्स के बीच मैच तैयार किया जा सके।

डेनियल ब्रायन बनाम ‘द मिज़’  

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 4

रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन, समोआ जो, ऐजे स्टाइल्स और मिज़ के बीच फैटल-फोर-वे मैच होने जा रहा है। इसीलिए डेनियल और मिज़ के बीच फियूड को लम्बा खीचने के लिए संभव है कि मिज़ एक बार फिर समरस्लैम की जीत को दोहराने जा रहे हैं।

ऐजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 5

ऐजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच WWE के इतिहास की सबसे बेहतरीन फियूड जन्म ले चुकी है। इसे जल्द ख़त्म करना, WWE की सबसे बड़ी भूल साबित हो सकती है। यहाँ ऐजे स्टाइल्स, टाइटल का बचाव करने में ज़ाहिर तौर पर सफ़ल होने जा रहे हैं। लेकिन दो नवम्बर को यानी WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में टाइटल स्विच होने के पूरे आसार हैं।

‘द शील्ड’ बनाम ‘द डॉग्स ऑफ़ वॉर’

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 6

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस का इस फियूड से अलग होना अब इसलिए ज़रूरी हो जाता है। क्योंकि दो नवम्बर को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना है, वह भी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़। इस मैच में या तो डीन एम्ब्रोज़ अपने साथियों पर हमला कर, स्टोरीलाइन को नया मोड़ देने जा रहे हैं, या फिर ‘द डॉग्स ऑफ़ वॉर’ की हार ब्रॉन स्ट्रोमैन को ड्रियू मैकइनटायर और डॉल्फ़ ज़िग्लर से अलग करने जा रही है।

रोंडा राउसी-बैला ट्विन्स बनाम ‘द रायट स्क्वाड’

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 7

इस मैच से निक्की बैला और रोंडा राउसी के बीच चैंपियनशिप फियूड तैयार होने की संभावनाएं अत्यधिक नज़र आ रही हैं। यदि निक्की बैला यहाँ रूबी रायट के हाथों पिन का शिकार हो जाती हैं, तो बैकस्टेज रोंडा राउसी और निक्की बैला के बीच गहमा-गहमी का माहौल तैयार हो सकता है।

शार्लेट बनाम बैकी लिंच

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 8

बैकी लिंच यहाँ टाइटल डिफेंड करने में सफ़ल होने जा रही हैं। कम से कम 28 अक्टूबर को होने वाली पहली वीमेंस पे-पर-व्यू इवेंट तक तो इनके बीच फियूड जारी रहने वाली है।

‘द न्यू डे’ बनाम ‘द बार’

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 9

शेमस और सेज़ारो की जोड़ी को अभी मैदान में उतारा गया है। ‘द न्यू डे’ के खिलाफ़ इस टीम की यह स्टोरीलाइन लम्बी जा सकती है, जिसकी कि WWE स्मैकडाउन को सख्त ज़रूरत है। इसलिए यदि ‘द बार’ को इतनी जल्दी चैंपियन बना दिया जाता है तो ‘द न्यू डे’ जैसी टीम के यहाँ बने रहने के दरवाज़े बंद होने की कगार पर पहुँच जायेंगे।

‘द आइकॉनिक्स’ बनाम नेओमी-आस्का

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 10

अपने घरेलू फैन्स के सामने रिंग में उतरने जा रही ‘द आइकॉनिक्स’ की टीम फ़िलहाल हील के किरदार में ढली हुई है। लेकिन रोस्टर की बड़ी टीम अभी तक नहीं बन पाई है।

यह तो साफ़ है कि हील होने के चलते, ‘द आइकॉनिक्स’ इस मैच में चीटिंग के प्रयास करेगी। यदि यह टीम जीतती है, तो इन्हें आगे के लिए बड़ा पुश मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएँगी। लेकिन इसके लिए इस मैच का फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरना ज़रूरी है।

जॉन सीना-बॉबी लैशले बनाम केविन ओवेन्स-एलायस

Match Prediction: WWE सुपर शो डाउन के मैचों की भविष्यवाणी, जाने अंडरटेकर और ट्रिपल एच में कौन बन सकता हैं विजेता 11

बॉबी लैशले और एलायस के बीच स्टोरीलाइन तैयार करने के अथक प्रयास करने के बाद भी यह फियूड दर्शकों पर अपना रंग नहीं चढ़ा पाई। इसीलिए केविन ओवेन्स को बीच में लाया गया है। इस मैच का एकमात्र कारण, बॉबी लैशले और केविन ओवेन्स के बीच स्टोरीलाइन तैयार करना हो सकता है। इसीलिए एलायस, बॉबी लैशले के हाथों पिन का शिकार बन सकते हैं।

Leave a comment