डब्लूडब्लूई में पहली ट्रिपल क्राउन महिला रेसलर बनने की तैयारी में है ये रेसलर, दी खुली चुनौती

ashutosh / 14 July 2017

पूर्व रॉ की विमेंस चैंपियन शार्लेट ने हाल ही दिए इंटरव्यू में अपने भविष्य को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो एक बार फिर से चैंपियन बनने की तैयारी कर रही हैं.

पहली ट्रिपल क्राउन महिला रेसलर बनने पर नजर 

स्मैकडाउन के फॉलआउट के दौरान दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो डब्लूडब्लूई की क्वीन हैं. वो स्मैकडाउन में इसी वजह से आई ताकि वो एक अच्छे ब्रांड को रिप्रेजेंट कर सके और इस समय मेरी नज़र ट्रिपल क्राउन चैंपियन बनने पर हैं.

WWE RAW: ‘ग्रेट बॉल्स फायर’ में देखने को मिलेगी ये 2 रोमांचक और दिलचस्प फाइटे, ब्राक लेसनर और रोमन रेन्स लेंगे अपना बदला

आप को बता दे कि शार्लेट इससे पहले एक बार nxt में विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं. इसके अलावा वो 4 बार रॉ विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं. ऐसे में अगर वो स्मैकडाउन में वो विमेंस चैंपियन बन गई, तो ऐसा करने वाली वो पहली महिला रेसलर बन जायेंगी.

बैटलग्राउंड में विमेंस डिवीजन में फेटल फाइव वे मैच है 

WWE रेसलमैनियान रिजल्ट : जॉन सीना ने रिंग में किया कुछ ऐसा, जो आज से पहले कभी नहीं किया साथ ही ट्रिपल एच और सैथ रोलिंस मुकाबले में भी..

इस बार की स्मैकडाउन में शेन मैकमोहन ने घोषणा की थी कि  बैटलग्राउंड में विमेंस डिवीजन में फेटल फाइव वे मैच होगा और जो भी इस मैच में जीतेगा वो नओमी के खिलाफ बेल्ट के लिए फाइट करेगा. इस फाइट में बैकी लिंच,लाना, तमिना, नताल्या और पूर्व रॉ की चार बार विमेंस चैंपियन शार्लेट हिस्सा लेंगी.  अब देखना दिलचस्प होगा कि इसफाइट में कौन जीत हासिल करता हैं.

Related Topics