ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 1

इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो इस बार की रेसलमेनिया में अपना आखिरी मैच लड़ सकते हैं.

5.शेन मैकमोहन 

ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 2

शुरुआत करते हैं शेन मैकमोहन से. शेन इस समय 48 साल के हैं और ज्यादा रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखाई देते हैं. उन्हें कई बार इस बात को दोहराया है कि वे जल्द ही अपना रिंग करियर खत्म कर सकते हैं. इस लिहाज से कहा जा सकता है कि वे इस बार की रेसलमेनिया में आखिरी बार लड़ते हुए दिखाई दे.

4.जॉन सीना 

ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 3

जॉन सीना का नाम इस लिस्ट में अपवाद है. वे इस बार की रेसलमेनिया के खत्म होने के बाद WWE से रिंग में ज्यादा नजर नहीं आयेंगे. वे इस रेसलमेनिया के बाद अपनी हॉलीवुड मूवीज की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे जिससे उनके पास WWE के लिए ज्यादा समय नहीं होगा.

3.ब्रोक लेसनर 

ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 4

ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट ही रेसलमेनिया 34 तक है. इसके बाद वे इस कंपनी को अलविदा कहने जा रहे हैं जिसका सीधा मतलब है कि इस बार की रेसलमेनिया में वे अपने WWE करियर का आखिरी मैच लड़ेंगे. इस मैच के बाद वे फिर से UFC में वापस लौट सकते हैं.

2.ट्रिपल एच 

ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 5

अब नाम आता है ट्रिपल एच का. वे इस समय रेस्लर से ज्यादा बाकी रोल्स में ज्यादा नजर आते हैं. वे WWE को परदे के पीछे से सपोर्ट देते हैं और वे इसमें काफी अच्छा रोल निभा रहे हैं. इस बार की रेसलमेनिया में वे जरुर लड़ते हुए दिखाई देंगे लेकिन यह मैच उनके रिंग करियर के लिए आखिरी मैच भी साबित हो सकता है.

1.अंडरटेकर 

ये हैं वो WWE सुपरस्टार्स जो इस बार की रेसलमेनिया में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच 6

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है अंडरटेकर का. अगर आप अंडरटेकर के फैन हैं तो इस बार की रेसलमेनिया जरुर देखे क्योंकि इसी रेसलमेनिया में वे आखिरी बार रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे. उनका मुकाबला जॉन सीना से होगा.

Leave a comment