wwe सर्वाइवर सीरीज रिजल्ट

vinay mani tripathi / 23 November 2015

आज WWE का सर्वाइवर सीरीज इवेंट हुआ. जो काफी शानदार और रोमांचक रहा. अब देखते है सर्वाइवर सीरीज का पुरा रिजल्ट.

मैच 1. WWE चैम्पियनशिप टूर्नामेंट सेमीफाइनल मैच, रोमन रेंनग्स बनाम एलबर्टो डेल रियो

ये मैच काफी अच्छा रहा. रोमन और डेल रियो ने अच्छी फाईट की. डेल रियो पुरे मैच में ज्यादातर हावी रहे, लेकिन रोमन ने आखिर में शानदार वापसी करते हुए ये मैच जीता. और फाइनल में अपनी जगह बनाई.

मैच 2. WWE चैम्पियनशिप टुर्नामेंट सेमीफाइनल मैच, डिन एंब्रोज बनाम केविन ओवेन्स

ये एक और सेमीफाइनल मैच खेला गया. जिसमे एंब्रोज और ओवेन्स ने कमाल का प्रदर्शन किया. दोनों के बीच काफी शानदार फाईट हुई. लेकिन एंब्रोज ने निराश नहीं किया, और ये मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई. और अपने भाई रोमन से लडने के लिए तैयार हुए.

 

मैच 3. सर्वाइवर सीरीज का स्पेशल 5 बनाम 5 मैच, दि उसोस, लुचा ड्रैगन्स और रायबैक बनाम दी न्यू डे, शेमस और वेड बैरट

ये मैच काफी मजेदार था. सबसे पहले वेड बैरट बाहर हुए. फिर जिमी उसो भी बाहर हुए. फिर बिग ई बाहर हुए, और उनके साथ पुरी न्यू डे टीम मैच छोडकर चली गयी. फिर सीन कारा आऊट हुए. लेकिन आखिर में रायबैक, लुचा ड्रैगन्स और उसोस ने ये मैच जीता.

मैच 4. दिवास चैम्पियनशिप, चार्लोटें बनाम पेज

काफी दिनों बाद आज हमे दिवा का एक शानदार मैच देखने को मिला. पेज और चार्लोटें ने शानदार फाईट की. पिछले रॉ में हुए विवाद के बाद, चार्लोटे ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और ये मैच जीता.

मैच 5. टायलर ब्रिज बनाम डोल्फ जिगलर

ये WWE के बडे इवेंट में टायलर ब्रिज का पहला मैच था. ये मैच ठीकठाक रहा, लेकिन ज्यादा मजा नहीं आया. टायलर ने ये मैच जीतकर बडा अपसेट किया.

मैच 6. ब्रदर्स अॉफ डिसट्रकशन बनाम वायट फैमिली

ये मैच की शुरूआत ही शानदार रहीं. दर्शक अंडरटेकर के लिए पागल हो गये थे. शुरूआत में ही, टेकर और केन ने एरिक रॉवन को चॉक्सलैन दिया. फिर ब्रॉन स्टोमैन को भी टेबल पर चॉक्सलैंन दिया. पुरे मैच में टेकर और केन हावी रहे. और ये मैच टेकर और केन ने जीता.

मैच 7. फाइनल, रोमन रेंनग्स बनाम डिन एंब्रोज

ये मैच अविस्मरणीय रहा. रोमन और एंब्रोज के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला. उम्मीद के मुताबिक ये मैच रोमन ने जीता, और नये चैम्पियन बने. फिर ट्रिपल एच आए, और रोमन ने उन्हें स्पियर दिया. लेकिन पिछे से शेमस आए, और अपना मनी इन द बैंक दाव पर लगाया, और रोमन को हराकर नये चैम्पियन बने. फिर ट्रिपल एच के साथ शेमस ने जश्न मनाया. और सर्वाइवर सीरीज खत्म हुआ.

Related Topics