WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस के लंबी बीमारी से ठीक होकर रिंग वापसी

Trending News

Blog Post

WWE

WWE: रोमन रेंस ने कल की रिंग में वापसी, अब आई प्रशंसको के लिए ये बुरी खबर 

WWE: रोमन रेंस ने कल की रिंग में वापसी, अब आई प्रशंसको के लिए ये बुरी खबर

WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस के लंबी बीमारी से ठीक होकर रिंग में वापस लौटने का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। इस बीच विंस मॅकमोहन ने बड़ा ऐलान करते हुए रेंस के रिंग में वापसी का ऐलान भी किया था। हालांकि, फिर रेंस के लौटने की खबरों को लेकर सिर्फ अटकलबाजियां ही होती रही। मंडे नाइट रॉ में रेंस ने इस सप्ताह फैन्स को जो बताया वह बेहद ही चौंकाने वाला है।

फिलहाल आपको बता दें कि इन खबरों ने भी रेंस के फैन्स और दर्शकों को काफी हैरान किया, कहीं वह रिटायरमेंट न ले लें। इस बीच यह भी खबरें आती रही कि रेंस खुद ही रॉ में लौटने के बाद अपने बारे में काफी कुछ अपडेट दे सकते हैं।

WWE: रोमन रेंस ने कल की रिंग में वापसी, अब आई प्रशंसको के लिए ये बुरी खबर 1

जब इस सप्ताह रेंस ने वापसी की तो फैंन्स का उनको जबरदस्त तरीके से सपोट मिला। दर्शकों और फैंन्स का उत्साह रेंस को लेकर देखते बन रहा था।

गौरतलब है कि सुपरस्टार रेसलर रेंस ने फैन्स को यह बताते हुए रिंग छोड़ दिया था कि उनको ल्यूकीमिया बीमारी हो गई है। यही नहीं रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी कंपनी को लौटानी पड़ गई थी।

WWE: रोमन रेंस ने कल की रिंग में वापसी, अब आई प्रशंसको के लिए ये बुरी खबर 2

रेंस के फैंस इस खबर से बेहद ही दुखी हुए। हालांकि, फैंस रेसलर रेंस के वापस रिंग में लौटने को लेकर जल्द ही स्वस्थ्य होने की दुआ करते रहे। हालांकि, रेंस को जब भी मौका मिलता वह अपने फैन्स से मिलने का मौका नहीं छोड़ते थे।

इस सप्ताह मंडे नाइट रॉ में रोमन ने कहा कि जितने दिन भी वह रिंग से बाहर रहे, WWE यूनिवर्स को दिल से मिस किया। अब उनके स्वास्थ्य में पहले से बेहतर सुधार हो चुका है। वह जल्द ही रिंग में वापस लौटेंगे। फिलहाल रेंस ने यह खुशखबरी तो फैन्स को सुना दी है कि वह पहले से बेहतर हालात में हैं। लेकिन पूरी तरह से अभी ठीक नहीं हुए हैं।

WWE: रोमन रेंस ने कल की रिंग में वापसी, अब आई प्रशंसको के लिए ये बुरी खबर 3

माना जा रहा है कि रेंस को रिंग में वापसी करने को लेकर थोड़ा समय अभी जरूर लग सकता है। आपको बता दें कि 4 महीनों बाद रेंस अपने फैन्स के सामने आते हुए रिंग में वापसी का भरोसा दिलाया। यह जानकारी देने के बाद जैसे ही रेंस लौटकर जाने को होते हैं, रेसलर सैथ रॉलिंस उनके पास पहुंचकर गले लगते हैं।

Related posts