wwe कुछ बड़े रेसलर्स को दिखा सकती है बाहर का रास्ता 1

wwe की लोकप्रियता wwe रॉ में शेन मैकमोहन की वापसी से लगातार बढती जा रही है, लेकिन इस बीच एक और नई बात देखने को आ रही है, और वो ये है wwe के कुछ सुपरस्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का, पिछले कुछ समय से wwe अपने कुछ रेसलर्स की wwe से सफाई करने में जुट गया है.

अभी कुछ दिन पहले ही wwe ने क्रिश्चन का परफ़ॉर्मर कांट्रैक्ट खत्म कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी एजे के साथ क्रिश्चन अपना शो जारी रखेंगे, हालाँकि अब वो wwe के किसी फाइट में हिस्सा नहीं लेंगे.

अब खबरों की माने तो 27 मई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पे पर व्यू के बाद कुछ बड़े स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा  सकता है.

अफवाहों का बाजार यहाँ तक गर्म है, कि wwe इस महीने कई महिला रेसलर्स की भी छुट्टी करने वाला है, वहीं अफवाहे ये भी है, कि wwe डेमियन सैंडाउ और वेड बैरेट को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है.

हालाँकि ये तो समय ही बतायेगा, कि wwe किस स्टार को wwe से बाहर का रास्ता दिखाने वाली है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई नई अपडेट नहीं आई है. लेकिन ये निश्चित है, कि wwe इस बार भी कुछ बड़े रेसलर को wwe से बाहर कर सबको चौका सकती है.

मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना...