WWE वर्ल्ड कप के फाइनल में भिड़ सकते हैं ये दिग्गज रेसलर

Trending News

Blog Post

WWE

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला 

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला

WWE के इतिहास में पहली बार WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट आयोजित होने जा रहा है। इसके लिए दो नवम्बर को होने वाली WWE क्राउन जुअल इवेंट में क्वार्टरफाइनल, सेमीफाइनल और फिर फाइनल मुक़ाबला खेला जायेगा। लेकिन कौन हो सकता है सबसे पहला WWE वर्ल्ड कप विजेता।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने जा रहे हैं, WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में होने वाले सभी मैचों पर। कौन बना सकता है फाइनल में जगह और यह चमचमाती ट्रॉफी किसके नाम होने वाली है। आप भी कमेंट सेक्शन में बेझिझक अपनी राय रख सकते हैं।

जरुर पढ़ें: भारतीय समयानुसार जाने कब, किस चैनल पर होगा WWE क्राउन जुअल इवेंट का लाइव प्रसारण

रैंडी ऑर्टन बनाम रे मिस्टेरियो(क्वार्टरफाइनल मैच)

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला 1

रे मिस्टेरियो को अभी WWE में वापसी करे पूरा एक महीना भी नहीं बीता है। हालाँकि उनकी वापसी धमाकेदार रही है। लेकिन रैंडी ऑर्टन, जिस किरदार में हैं, इस 619 किंग को कतई बख्शने के मूड में नहीं होंगे। ऑर्टन बड़े ही भद्दे तरीके से इस मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। जैसा कि वो अभी तक जैफ़ हार्डी के साथ करते आये हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के 2018 के सभी मैचों पर एक नज़र

जैफ़ हार्डी बनाम ‘द मिज़'(क्वार्टरफाइनल)

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला 2

जैफ़ हार्डी, WWE स्मैकडाउन ब्रांड के स्टार रेसलर बने हुए हैं। वहीँ ‘द मिज़’ कुछ समय पहले तक WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप, यानी डेनियल ब्रायन और ऐजे स्टाइल्स के साथ फियूड में शामिल थे। इसलिए इस इवेंट के बाद मिज़ एक बार फिर उसी फियूड में वापस लौट सकते हैं। कुछ हद तक संभव है कि एक बड़ा मैच उनका इंतज़ार कर रहा है। यहाँ जैफ़ हार्डी को जीत मिलनी लगभग तय है।

कर्ट एंगल बनाम डॉल्फ़ ज़िग्लर(क्वार्टरफाइनल)

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला 3

हालाँकि कर्ट एंगल के फाइनल में में पहुँचने की चांस न के बराबर हैं। लेकिन उनके सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीदों पर भी पानी फिरता नज़र आ रहा है। बीते कुछ महीनों में जिस तरह के मैच ज़िग्लर ने लड़े हैं, वह उन्हें इस मैच में फ़ेवरेट रेसलर बनाने के लिए काफ़ी हैं। यानी इस मैच में एक बड़ा अपसेट देखने को मिलने वाला है।

सैथ रोलिंस बॉबी लैशले(क्वार्टरफाइनल)

इन रेसलरों के बीच हो सकता है WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला 4

यदि सैथ रोलिंस के खिलाफ़ जॉन सीना रिंग में उतर रहे होते, तो एक बार के लिए सोचा जा सकता था कि सैथ रोलिंस को क्वार्टरफाइनल में ही हार झेलनी पड़ेगी। लेकिन अब उनकी जगह बॉबी लैशले ने ले ली है।

सैथ रोलिंस, फ़िलहाल के लिए लैशले से बड़ा नाम है। फाइनल के प्रबल दावेदारों में गिने जा रहे हैं रोलिंस। इसलिए उनके क्वार्टरफाइनल में ही बाहर हो जाने के चांस तो बेहद ही कम हैं।

फाइनल: यह करीब-करीब साफ़ होता दिख रहा है कि सेमीफाइनल मुक़ाबले में रैंडी ऑर्टन और जैफ़ हार्डी के बीच एक गज़ब का मैच होने का रहा है। लेकिन इस मैच के फ़ेवरेट रेसलर, रैंडी ऑर्टन ही नज़र आ रहे हैं। WWE जैफ़ हार्डी पर दांव खेलने की स्थिति में नहीं है।

वहीँ दूसरे सेमीफाइनल में सैथ रोलिंस को डॉल्फ़ ज़िग्लर पर जीत मिल सकती है। यानी WWE वर्ल्ड कप का फाइनल मुक़ाबला रैंडी ऑर्टन और सैथ रोलिंस के बीच होने जा रहा है।

Related posts

Leave a Reply