wwe-wrestlemania-34-रिजल्ट-9-अप्रैल-2018

Trending News

Blog Post

WWE

वीडियो : WWE WrestleMania 34 रिजल्ट: 9 अप्रैल 2018 

वीडियो : WWE WrestleMania 34 रिजल्ट: 9 अप्रैल 2018

WWE के प्रशंसक पुरे साल जिस इवेंट का सबसे बेसब्री से इंतजार करते है. वो इवेंट आज 9 अप्रैल सोमवार को भारत व दुनिया भर के प्रशंसकों ने देखा.

आज WrestleMania 34 का रोमांच दुनिया भर के WWE प्रशंसकों को देखने को मिला है. WrestleMania 34 में कई शानदार मैच हुए है और हम आपकों अपने इस खास लेख में उन मैच के रिजल्ट के बारे में ही बताएंगे.

पहला मैच (आईसी चैंपियनशिप के लिए) : मिज vs सैथ रोलिंस vs फिन बेलर 

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का ट्रिपल थ्रैट मैच द मिज़, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच हुआ. इस मैच को रॉलिंस ने द मिज़ को स्टॉम्प मारकर पिन किया और जीत हासिल कर WWE के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने.

विजेता – सैथ रोलिंस

दूसरा मैच (स्मैकडाउन वुमेन चैंपियनशिप के लिए) शालेर्ट vs अशुका 

इस मैच को जीतने के लिए दोनों रेसलर कुछ भी करने के लिए तैयार थे. इस मैच के आखिर में शार्लोट ने फिगर EIGHT लॉक कर के मैच में जीत हासिल कर ली.

विजेता – शालेर्ट

तीसरा मैच (यूएस चैंपियनशिप के लिए) :बॉबी रूड vs रुसेव vs जिंदर महल vs रेंडी ऑर्टन 

रेसलमेनिया 34 में USA चैंपियनशिप के लिए रैंडी ओर्टन का सामना बॉबी रूड, रुसेव और जिंदर महल से हुआ. जिंदर महल ने इस मैच को खालस दे कर एक बार फिर से बेल्ट जीत ली.

विजेता : जिंदर महल 

चौथा मैच (मिक्स्ड टैग टीम मैच) ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमोहन vs कर्ट एंगल और रोंडा राउसी 

रोंडा और एंगल ने अपने-अपने सबमिशन लॉक कर के जीत हासिल कर ली. इस तरह से WWE में अपने डेब्यू के साथ ही रोंडा राउजी ने अपना विजयी शुरुआत किया.

विजेता : कर्ट एंगल और रोंडा राउसी 

पांचवा मैच ( स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए) ब्लिजन BROTHER vs उसोज vs न्यू डे 

स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए ब्लिजन BROTHER का सामना चैंपियन उसोज और न्यू डे से हुआ. इस मैच की शुरुआत से ही ब्लिजन सबपर भारी पड़ते हुए नज़र आ रहे थे, जहाँ उसोज और न्यूडे ने कई बार मैच में वापस आने की कोशिश की,लेकिन वो हर बार वापसी करने से चुक रहे थे. अंत में ब्लिजन ने जीत हासिल कर ली.

विजेता : ब्लिजन BROTHER

छठा मैच : अंडरटेकर vs जॉन सीना 

रिंग में वापसी करने के बाद एक बार फिर से अंडरटेकर अपने ही रंग में दिखे. उन्होंने जॉन सीना पर अपने हर पुराने मूव्स आजमाये. आखिर में THOMBSTONE PILIDIRVER देकर जीत हासिल की.

विजेता : अंडरटेकर 

सातवां मैच : केविन ओवेंस-सैमी जेन और शेन मैकमोहन-डेनियल ब्रायन 

रेसलमेनिया 34 में केविन ओवेंस-सैमी जेन और शेन मैकमोहन-ब्रायन के बीच मुकाबला हुआ.  इसमें डेनियल ब्रायन ने सैमी जेन को YES LOCK दे करके जीत हासिल कर ली थी.

विजेता : शेन मैकमोहन-डेनियल ब्रायन 

8वां मैच :  (रॉ वुमेन चैंपियनशिप के लिए) : एलिक्सा ब्लिस vs नया जैक्स 

यह मैच भी शानदार रहा इस मैच में नाया जैक्स ने एलिक्सा ब्लिस को हरा कर चैंपियनशिप पर कब्ज़ा कर लिया.

विजेता : नाया जैक्स 

9वां मैच (wwe चैंपियनशिप के लिए ) : एजे स्टाइल vs शिंसके नाकामुरा

रेसलमेनिया 34 में आज एजे स्टाइल्स का सामना शिंसके नाकामुरा से हुआ. इस मैच में दोनों ही रेसलरों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में एजे ने स्टाइल क्लेश देकर मैच जीत लिया.

विजेता : एजे स्टाइल

10वां मैच ( टैग टीम चैंपियनशिप के लिए) : ब्रान स्ट्रोमैन और निकोलस vs द बार

इस मैच में एक दर्शक को ब्रान ने अपना पार्टनर बनाया और मैच में अपनी पकड़ बना ली. उन्होंने सिजारो और शेमस को मैच में वापस आने का कोई भी मौका नही दिया और सिजारो को रनिंग पावरस्लैम देकर ये मैच जीत लिया.

विजेता : ब्रान स्ट्रोमैन और निकोलस

11वां मैच (युनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए) ब्रोक लेसनर vs रोमन रेन्स 

लेसनर ने इस मैच के दौरान रोमन रेन्स को बुरी तरह से पिटा जिससे उनके सिर से खून निकलने लगा और अंत में लेसनर ने रोमन रेन्स को सुप्लेक्स और एफ-5 देकर WWE युनिवर्सल बेल्ट अपने पास बनाये रखा.

विजेता : ब्रोक लैसनर 

Related posts

Leave a Reply