संन्यास की ख़बरों से इस पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने सभी को चौंकाया

Trending News

Blog Post

WWE

इस रेसलर ने दिए सभी तरह की रेसलिंग से संन्यास के संकेत 

इस रेसलर ने दिए सभी तरह की रेसलिंग से संन्यास के संकेत

पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, MVP ने अपने रेसलिंग करियर को लेकर बड़ा ख़ुलासा किया है। उन्होंने ब्रिटिश अख़बार, ‘द मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने रेसलिंग करियर पर सवालों के जवाब दिए। उन्होंने सभी प्रकार की रेसलिंग से संन्यास के संकेत दिए हैं।

बता दें कि MVP 44 साल के हो चुके हैं। उनका प्रोफेशनल रेसलिंग करियर, पंद्रह साल से अधिक का रहा। लेकिन अब उन्होंने इसे अंतिम रूप देने का फ़ैसला किया है।

क्या करेंगे संन्यास लेने के बाद

इस रेसलर ने दिए सभी तरह की रेसलिंग से संन्यास के संकेत 1

संन्यास के बाद उन्होंने किसी भी प्रकार से रेसलिंग की किसी भी ऑर्गेनाईजेशन के साथ ना जुड़े रहना की इच्छा जताई है। इस साल के आख़िर में वो लन्दन में मोटिवेश्नल स्पीच देते नज़र आएंगे।

इस बाबत उन्होंने कहा,

मेरी ज़िन्दगी में मैंने कई उतार चढ़ाव देखे हैं। मुझे लगता है कि मेरी ज़िन्दगी दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन सकती है। दूसरों को, ख़ासकर युवाओं का प्रतिनिधि बन कर मैं उन्हें अच्छी राह दिखा सकता हूँ।

बता दें कि WWE के साथ उनका करियर, उनकी ज़िन्दगी पर कुछ ख़ास रंग नहीं चढ़ा सका। इसके लिए उन्होंने WWE के चेयरमैन, विन्स मैकमेहन का धन्यवाद किया।

विन्स मैकमेहन का किया धन्यवाद

इस रेसलर ने दिए सभी तरह की रेसलिंग से संन्यास के संकेत 2

उन्होंने कहा,

मैंने अपने करियर में कई ग़लत फ़ैसले भी लिए। लेकिन विन्स मैकमेहन का मैं धन्यवाद करना चाहूँगा कि उन्होंने मुझे गलतियों के बावजूद कई मौके दिए।

हालाँकि कुछ समय पूर्व उन्होंने कहा था कि उनके भीतर अभी कम से कम दो साल तक की रेसलिंग बाकी है और वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने परिवार और आने वाली ज़िन्दगी पर ध्यान केन्द्रित करने का फ़ैसला लिया है।

Related posts

Leave a Reply