मशहूर महिला रेसलर ने अब बताया स्कूल के समय उनका दो बार हुआ थ

Trending News

Blog Post

WWE

WWE की फेमस महिला रेसलर का बड़ा खुलासा, 2 बार हुआ उनका रेप 

WWE की फेमस महिला रेसलर का बड़ा खुलासा, 2 बार हुआ उनका रेप

बलात्कार एक ऐसा अपराध है. जिसके लिए किसी को माफ़ी नहीं मिलनी चाहिए. कुछ लड़कियां इज्जत के डर से मानती ही नहीं है उनके साथ ऐसा जघन्य अपराध हुआ है. अब विश्व की मशहूर महिला रेसलर स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस जिन्हें डब्लूडब्लूई के दुनिया में निकी बेला के नाम से जाना जाता है. उन्होंने बताया की उनका स्कूल के समय में दो बार बलात्कार हुआ था.

मशहूर महिला रेसलर ने अब बताया स्कूल में उनके साथ हुआ था बलात्कार

मशहूर महिला रेसलर

डब्लूडब्लूई के फैन्स अब पूरी दुनिया भर में फैले हैं. इसे खेलने वाले खिलाड़ियों को पहचान भी विश्व स्तर पर मिलती है. उन्ही में से एक सबसे मशहूर महिला रेसलर निकी बेला को तो सभी जानते हैं. जिनका असली नाम स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस है. अब उन्होंने अपने पुराने जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है.

निकी बेला ने अब बताया है की जब वो 15 वर्ष की थी. उस समय उनके स्कूल के ही एक साथी ने उनका बलात्कार किया था. कुछ समय के बाद फिर उनके साथ ही एक पढ़े साथी ने उनके साथ बलात्कार किया था. इस तरह की कोई घटना स्कूल में होना सबको एक तरह से हिला देती है. एक मशहूर महिला रेसलर का ये बयान समाज को आईना दिखाता है.

महिला रेसलर निकी बेला चली गयी थी डिप्रेशन में

WWE की फेमस महिला रेसलर का बड़ा खुलासा, 2 बार हुआ उनका रेप 1

इस तरह से बलात्कार होने के बाद निकी बेला ने बताया की इस तरह की घटना दो बार होने के कारण उन्हें खुद से भी शर्म आने लगी थी. वो इसके लिए खुद को ही जिम्मेदार मानने लगी थी. निकी बेला ने इसी शर्म के कारण ही इस घटना का जिक्र कभी किसी से नहीं किया. जिसके लिए ही वो डिप्रेशन में भी चली गयी थी.

जिसके कारण उनका जीवन पूरी तरह से जैसे ख़राब हो गया था. जिससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने थेरेपिस्ट की मदद ली थी. जिसके बाद ही वो इस घटना से उबर पायी. निकी बेला ने कई और कठिनाईयों का सामना किया. जिसके बाद वो आज इस मुकाम तक पहुंची है.

रेसलिंग की दुनिया में बड़ा नाम हैं निकी बेला

WWE की फेमस महिला रेसलर का बड़ा खुलासा, 2 बार हुआ उनका रेप 2

अपनी बहन के साथ वो रेसलिंग की दुनिया में नजर आई. उन्होंने 2007 में ही डब्लूडब्लूई के दुनिया में अपना कदम रखा था. जिसके बाद उन्होन पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. दोनों बहनों के 2011 में एक साथ मिलकर डीवा चैंपियनशिप भी जीती थी. निकी बेला ने 12 सालों तक रेसलिंग के दुनिया में राज किया. 24 मार्च 2019 में उन्होंने इस खेल को अलविदा कह दिया है.

Related posts