VIDEO: गुरु रंधावा के गाने पर रोंडा राउजी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल तो रंधावा ने कही ये बात 1

WWE न केवल रिंग में बल्कि मस्ती की दुनिया में भी मशहूर होता जा रहा है। आज WWE केवल अमेरिका ही नहीं दुनिया भर में मशहूर हो चुका है। कई रेसलर ऐसे भी हैं, तो रिंग में अपनी बहादुरी दिखाने के साथ ही मस्ती की दुनिया में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

कुछ इसी तरह का माहौल उस समय देखने को मिला जब रैसलर रोंडा राउजी ने ‘सूट-सूट’ करदा’ गाने पर जमकर डांस किया। उनके इस डांस पर गुरु रंधावा ने भी अपनी राय रखी।

VIDEO: गुरु रंधावा के गाने पर रोंडा राउजी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल तो रंधावा ने कही ये बात 2

 

गौरतलब है कि आज भारत से भी कई रेसलरऐसे हैं, जो दुनिया में अलग छाप छोड़ रहे हैं। जिंदर महल (कनाडा में जन्मे भारतीय मूल के रैसलर) को कौन नहीं जानता है। यही नहीं WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम कर चुके हैं।

यह बात अलग है कि रॉ में जब वह आए तो अन्य रेसलर की अपेक्षा उनका करियर अच्छा नहीं रहा। वर्तमान में वह एक जॉबर बनकर ही रह गए हैं।

यहाँ देखें वो डांस का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

@rondarousey goes #Bollywood! #RAW Song by: @gururandhawa

A post shared by Samir Singh – WWE Superstar (@harvsihra_wwe) on


आपको बता दें कि WWE में महल के दो और ऐसे रेसलर जो हमेशा ही रिंग में मुकाबला करने के लिए सहयोग करते हैं। वह रेसलर सुनील और समीर सिंह हैं। इन रेसलर के कुछ फैन्स इन्हें फैंस बॉलीवुड बॉयज के तौर पर भी जानते हैं। हालांकि, ये दोनों ही रैसलर बहुत कुछ न कर पाएं, लेकिन डांस सिखाने में माहिर हैं।

VIDEO: गुरु रंधावा के गाने पर रोंडा राउजी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल तो रंधावा ने कही ये बात 3

बता दें दोनों रैसलर द ब्रदर्स कई रेसलर को भंगड़ा करना सीखा चुके हैं।

 

दोनों ही ब्रदर्स रेसलर ने स्टैफनी मैकमैहन के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया था। बता दें कि अब रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने भी डांस के कई बेहतरीन स्टेप सीख लिए हैं। समीर ने इंस्टाग्राम पर डांस का एक वीडियो भी डाला जिसकी फैन्स काफी सराहना कर रहे हैं।

VIDEO: गुरु रंधावा के गाने पर रोंडा राउजी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल तो रंधावा ने कही ये बात 4

 

इस वीडियो में द सिंह ब्रदर्स और रोंडा राउजी भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही रेसलर सुपर स्टार पंजाबी गाने तैनू सूट-सूट करदा पर थिरकते नजर आ रहे हैं। यह गाना किसी और का नहीं गुरु रंधावा का सुपर हिट गाना है। यही नहीं रंधावा ने इसके लिए ट्वीट कर धन्यवाद भी दिया।

रंधावा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनको इस बात की खुाशी है, भारतीय कहीं भी रहें अपने तरीके से कुछ अलग करके देश का नाम करते रहते हैं।

यहाँ देखें गुरु रंधावा का वो ट्वीट:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।