इन WWE रेसलरों का गुस्से पर नहीं रहा काबू, दर्शकों की कर दी पिटाई

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स, जब रेसलरों ने दर्शकों पर निकाली अपनी भड़ास 

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स, जब रेसलरों ने दर्शकों पर निकाली अपनी भड़ास

WWE की एक रेग्युलर इवेंट में हजारों दर्शक वहाँ इवेंट का लुत्फ़ उठाने एरीना में पहुँचते हैं। ऐसे मौके तो कई बार रिंग में देखे जाते हैं कि स्टोरीलाइन से बाहर निकल किन्हीं दो रेसलरों के बीच असल में झड़प हो जाती है। लेकिन WWE के इतिहास में ऐसे भी कई मौके रहे हैं, जब ये रेसलिंग दिग्गज एरीना में मौजूद फैन्स से जा भिड़े और कई की तो जमकर कुटाई भी हुई।

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स, जब रेसलरों ने दर्शकों पर निकाली अपनी भड़ास 1

क्रिस जेरिको

मौका है 2002 का, स्टीव ऑस्टिन पहले ही रिंग में मौजूद थे। अंडरटेकर और ‘द रॉक’ भी रिंग में उतरने वाले थे। स्टीव ऑस्टिन, जेरिको को रिंग से ही खड़े घूर रहे थे, लेकिन तभी एक दर्शक आया और क्रिस जेरिको को धक्का दे दिया। इसके बाद जेरिको ने गुस्से में आकर उसे एक कोहनी भी जड़ दी थी। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

रैंडी ऑर्टन

पूरा WWE साउथ-अफ्रीकी दौरे पर था, रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बजा और ऑर्टन, जैसे कि हर बार करते हैं। टर्नबकल पर खड़े होकर वो फैन्स का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। तभी एक अंजन व्यक्ति पीछे से आया और रैंडी ऑर्टन को लो-बलो देने की कोशिश की।

हालाँकि ‘द वाइपर’ को इससे कोई क्षति नहीं पहुंची। लेकिन रैंडी ऑर्टन गुस्से में ज़रूर नज़र आये।

ला पार्का

ला पार्का को WWE तो नहीं लेकिन WCW(world championship wrestling) के दिग्गजों में शुमार किया जाता है। ला पार्का अपने मैच के दौरान, रिंगसाइड, चेयर पर जा बैठे थे।

विपक्षी रेसलर ने उन्हें किक मारी, लेकिन पीछे से एक अंजान सख्श, उनके नकाब को उतारने की कोशिश करने में लगा था। ला पार्का ने बिना कोई देर किये उस फैन को एक मुक्का जड़ दिया, जिससे वो अगले ही पल नीचे जा गिरा।

सीएम पंक

यह वह समय रहा जब सीएम पंक अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुज़र रहे थे। विन्स मैकमेहन और उनके बीच रिंग में झड़प हुई और सीएम पंक WWE चेयरमैन पर हमला कर दर्शकों के बीच जा पहुंचे।

फैन्स उन्हें केवल छूने भर के लिए मरे जा रहे थे, इन्हीं में से एक ऐसा था, जिसने सीएम पंक के सर के पीछे मुक्का जड़ दिया। इससे पंक को गुस्सा आया और पीछे मुड़कर उन्होंने इस अनजान व्यक्ति के चेहरे पर दो वार किये।

Related posts

Leave a Reply