चोट से कब वापसी कर सकते हैं WWE के ये बड़े रेसलर 1

एक तरफ़ रोमन रेंस और दूसरी तरफ़ बाकी रेसलर। मौजूदा रोस्टर में काफ़ी संख्या में रेसलर हैं जो चोटिल हैं और रिंग में नहीं उतर सकते। इनमें कई टॉप रेसलर भी शामिल हैं। रोमन के रिंग से बाहर होने का प्रभाव एक तरफ़ और बाकी रेसलरों के बाहर होने का प्रभाव एक तरफ़।

लोग चाहे उन्हें पसंद करते हो या ना, लेकिन उनके कैंसर की ख़बर सुनते ही उनकी आलोचकों की आँखों में एक बार के लिए आंसुओं की धारा बहने लगी थी। उनका ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है और हम आशा करते हैं कि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी करें।

जरुर पढ़ें: रोमन रेंस का उपचार हुआ शुरू, आख़िर कब तक कर पाएंगे वापसी

लेकिन इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे रेसलरों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिनकी कंपनी को फ़िलहाल सख्त ज़रूरत है। चोट से ठीक हो कब तक कर पाएंगे ये बड़े नाम वापसी।

केविन ओवेन्स

kevin owens

केविन ओवेन्स, कंपनी के सबसे बड़े हील रेसलरों में शुमार हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें एक नहीं बल्कि दोनों घुटनों की सर्जरी करवानी पड़ी। इसी कारण वो पूरे 2018 के लिए रिंग से बाहर हो गए थे। अब संभावनाएं हैं की वो जनवरी में, यानी रॉयल रम्बल 2019 में एक धमाकेदार वापसी कर सकते हैं।

सैमी ज़ेन

sami zayn

केविन ओवेन्स के पक्के दोस्त सैमी ज़ेन, जून में हुई ‘मनी इन द बैंक’ के बाद से ही रिंग से बाहर चल रहे हैं। उन्हें कंधें में समस्या के चलते सात से आठ महीने रिंग से बाहर रहने की सलाह मिली थी। रॉयल रम्बल 2019 भी उनकी पहुँच से थोडा दूर ही नज़र आ रहा है।

यह भी पढ़ें: कोडी रोड्स ने WWE में अपने किरदार को लेकर किये बड़े अधिकारियों पर कटाक्ष

जिंदर महल

jinder mahal

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन, जिंदर महल की इंजरी की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अपोलो क्रूज़ के खिलाफ़ मैच में उन्हें कंधे में चोट लगी है।

चोट अंदरूनी है, इसलिए हो सकता है कि उन्हें इसकी सर्जरी न करवानी पड़े। लेकिन चोटिल होना उन्हें काफ़ी समय के लिए रिंग से बाहर धकेल सकता है। फ़िलहाल एक जॉबर की भूमिका निभा रहे जिंदर महल को इस किरदार से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

सिंकारा

sin cara

इस मेक्सिकन रेसलर के मूव्स देखना फैन्स को देखना पसंद है। लेकिन एक्सट्रीम रूल्स के बाद उन्हें घुटने की सर्जरी से गुज़रना पड़ा था। उनकी सर्जरी अगस्त में हुई और छः महीने तक WWE रिंग से बाहर रहने की सलाह फ्री में मिली। यानी पूरा 2018 सत्र वो रिंग से बाहर रहने वाले हैं।

 

WWE की हिंदी में लेटेस्ट न्यूज़ पढने के लिए यहाँ क्लिक करें। Sportzwiki सबसे पहले आपके चहेते रेसलरों की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए प्रयासरत है। 

Leave a comment