WWE के रेस्लर्स अक्सर रेस्लिंग करियर के बाद हॉलीवुड में अपना नाम कमाने चले जाते हैं, जिसमे रॉक सबसे बड़ा नाम हैं. इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जिनको अपना हॉलीवुड में भी करियर बनाना चाहिए.

5. मिज़ 

मिज़ पहले से ही हॉलीवुड की कई मूवीज में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्हें रॉक जैसी शोहरत नहीं मिल पायी है. मिज़ ने खुद कई बार इस बात को माना है कि उनमे सुपरस्टार बनने लायक सारा टैलेंट मौजूद है और वे रेस्लिंग के बाद पूरी तरह से एक्टिंग में नाम कमाना चाहते हैं.

4. अलिक्सा ब्लिस 

अब्लिस ब्लिस की इस तस्वीर को देखकर ही कहा जा सकता है कि वे हॉलीवुड का बड़ा नाम बन सकती हैं, उनका नाम WWE की कुछ सबसे खूबसूरत डीवाओं में आता है. खुद अलिक्सा ब्लिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वे रेस्लिंग की दुनिया में नहीं होती तो आज वे एक्टिंग में हाथ अजमा रही होती. अलिक्सा ब्लिस कई छोटे मोटे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं.

3. लाना 

लाना का नाम भी इस लिस्ट में आता है, लाना ने एक हॉलीवुड मूवी भी की हुई है जिसमे उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. लाना मौजूदा समय में ज्यादा रिंग में लड़ते हुए नहीं दिख रही हैं लेकिन इस रशियन डीवा को हॉलीवुड में एक मौक़ा दिया जाना चाहिए.

2. शेमस 

शेमस का नाम इस लिस्ट में सिर्फ उनकी चोट की वजह से आता है, वे फिलहाल चोटिल चल रहे हैं जिससे उनके WWE करियर पर सवाल खड़े हो गये हैं. शेमस में भी कई हॉलीवुड एक्टर्स जैसे लुक हैं और ऊपर से उन्हें एक्टिंग का काफी एक्सपीरियंस भी हैं.

1.ब्रोन स्ट्रोमैन 

टॉप पर नाम आता है ब्रोन स्ट्रोमैन का, अगर आप ब्रोन का सोशल मीडिया एकाउंट्स देखेंगे तो साफ़ पता चलेगा कि वे असल लाइफ में काफी मजकिये इंसान हैं और कॉमेडी रोल को काफी अच्छे से निभा सकते हैं.

 

 

Related Articles

चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

…. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...