/

शॉन माइकल्स ने कहा, हमें रोमन रेंस की रिंग में वापसी नहीं, जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करनी चाहिए

roman reigns

रोमन रेंस की वापसी का इंतज़ार सभी को है। उन्हीं में से एक WWE के दिग्गज रहे शॉन माइकल्स भी हैं। हाल ही में comicbook.com को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रोमन रेंस के बारे में पूछे गए सवालों पर अपनी राय रखी है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

नाया जैक्स और नताल्या जैसी कई डीवा रेसलर, जो रोमन के बेहद करीब हैं। वो भी उनकी वापसी को लेकर अपनी राय रख चुकी हैं। माइकल्स ने इशारा किया कि रोमन कम से कम एक साल से पहले रिंग में वापसी नहीं करने वाले हैं।

जरुर पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज़ से बाहर हुए ऐजे स्टाइल्स और बैकी लिंच

इस दौर का लीजेंड रेसलर

shawn michaels

शॉन माइकल्स ने कहा कि रेसलर भी एक आम व्यक्ति ही होता है। किसी को भी, कभी भी, कोई भी बीमारी लग सकती है। इस बीच उन्होंने रोमन को इस दौर का लीजेंड रेसलर भी कहा। उन्होंने कहा,

वो इस जनरेशन का लीडर रहा है। इस कंपनी में बहुत ही कम रेसलर ऐसे रहे हैं, जिन्हें WWE बड़े अधिकारियों के साथ-साथ, अन्य साथी रेसलरों का भी बहुत प्यार मिला है। रोमन उनमें से एक हैं। मैं भी समझता हूँ कि वो एक कठिन दौर से गुज़र रहा है, इसलिए हमें समझना होगा कि रिंग में वापसी तभी संभव है जब वो ठीक हो जायेंगे।

शॉन माइकल्स ने एकदम सच बात कही है कि, जब तक ‘द बिग डॉग’ ठीक ही नहीं होंगे तो वापसी किस बात की। हमें पहले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करनी चाहिए, ना कि रिंग में वापसी की।

यह भी पढ़ें: पचास की उम्र में भी युवाओं को पीछे छोड़ रहे हैं ये WWE रेसलर

पहले भी दे झेल चुके हैं इस बीमारी को

roman reigns

बता दें कि रोमन रेंस ग्यारह साल पहले भी इस ख़तरनाक बीमारी को झेल चुके हैं। शॉन माइकल्स ने इस बाबत आगे कहा,

मुझे नहीं लगता कि उनके कैंसर होने की ख़बर का इससे पहले किसी को पता होगा। वो इस दौर से पहले भी गुज़र चुका है और मैं आश्वस्त हूँ कि वो इस पर विजय प्राप्त करेगा।

पूरा विश्व उनकी वापसी की कामना कर रहा है। दुनिया भर में मौजूद फैन्स का कहना है कि रोमन के जाने से इस रेसलिंग कंपनी में वह मज़ा नहीं जो पहले था।

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.