TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

इस आर्टिकल में पढ़िये कि कल यानी 27 सितम्बर को होने वाली स्मैकडाउन में किन रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की ख़ास नजर.

1.बैरन कोर्बिन 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 1

बैरन कोर्बिन पिछले कुछ समय से अच्छी स्टोरीलाइन की तलाश में हैं, पिछली स्मैकडाउन में मैच के दौरान उनपर टाई डीलिंगर्स ने हमला कर दिया था. वो हमला इतना जोरदार था कि बैरन कोर्बिन घायल हो गये और मैच को रोकना पड़ा. कल होने वाली स्मैकडाउन में फैन्स जानना चाहेंगे कि वे इस हमले का क्या जवाब देते हैं.

2. शिन्सुके नाकामुरा 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 2

पिछली स्मैकडाउन में जिंदर महल ने नाकामुरा पर काफी ज्यादा पर्सनल कमेंट्स कर दिए थे, कुछ फैन्स ने जिंदर को नश्लभेदी कमेंट करने वाला रेस्लर तक करार दे दिया था, जिसपर नाकामुरा का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. कल होने वाली स्मैकडाउन में नाकामुरा दिखाई दे सकते हैं और वे जिंदर महल के आरोपों का जवाब देते हुए भी नजर आयेंगे.

3. हाइप ब्रोज

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 3

स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीज़न की बात करे तो सिर्फ दो ही जोड़ियां याद आती हैं और वो है उसो और न्यू डे की जोड़ी पर अब तीसरी जोड़ी भी फैन्स की नजर में आ रही है वो है हाइप ब्रोज की. कल होने वाली स्मैकडाउन में वे उसो को चैलेंज करते दिखेंगे और साथ ही साथ मैच में हिस्सा भी लेंगे.

4. रुसेव

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 4

WWE की तरफ से ये जानकारी पहले ही दी जा चुकी है कि आने वाली स्मैकडाउन में रुसेव का सम्मान होगा और यह सम्मान कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि प्राइड ऑफ़ बुल्गेरिया नामक सेलिब्रेशन होगा. जिस तरह WWE के काम करने का तरीका है, फैन्स इस सेलिब्रेशन में धूम धड़ाका देखने को मिल सकता है.

5.शेन मैकमोहन 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 5

कल होने वाली स्मैकडाउन में जिस रेस्लर पर सभी फैन्स की नजर रहेगी वो हैं शेन मैकमोहन. दरअसल, उनके पिता विन्स मैकमोहन पर किये गये केविन ओवन्स के हमले पर केविन ने जायज़ बताया था.

पिछली स्मैकडाउन में केविन सेटेलाइट विडियो के जरिये जुड़े थे, जिसमे उन्होंने इस हमले के पीछे शेन को जिम्मेदार ठहराया था. कल होने वाली स्मैकडाउन में शेन के जवाब पर सबकी निगाहें टिकी रहेंगी.

Related posts

Leave a Reply