इन WWE रैसलरों ने किया है अपने बॉस पर हमला, विन्स मैकमेहन हुए खून से लथपथ, देखें वीडियो 1

विन्स मैकमेहन, WWE के मालिक हैं और जब भी कंपनी को उनकी ज़रूरत पड़ी है, वो हमेशा सबसे आगे खड़े रहे हैं। 2018 के अंत तक जब कंपनी डूबने की स्थिति में जा पहुंची, बागड़ोर जल्द ही उन्होंने एक बार फिर अपने हाथ में संभाल ली है।

25 दिसंबर की स्मैकडाउन लाइव इवेंट में ऐजे स्टाइल्स ने उन्हें एक ज़ोरदार मुक्का जड़ा है। हालाँकि विन्स मैकमेहन की तबियत ठीक है और उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। इस आर्टिकल में हम आपके सामने रख रहे हैं ऐसे कुछ रैसलरों की लिस्ट, जिन्होंने विन्स मैकमेहन पर असल में वार किया है।

यह भी पढ़ें: 2018 के WWE के सबसे बेहतरीन रैसलर

सीएम पंक

समय था जब वर्ष 2012 के अंतिम पड़ाव में सीएम पंक वर्ल्ड चैंपियन की कुर्सी पर विराजमान थे। विन्स मैकमेहन के साथ उनके सम्बन्ध कभी अच्छी स्थिति से नहीं गुज़रे हैं।

विन्स मैकमेहन की वापसी हुई और सीएम पंक ने केवल उनसे एक प्रश्न किया। ‘क्या तुम मेरा सम्मान करते हो?’ मिस्टर मैकमेहन ने कहा, ‘मैं इस तथ्य का आदर करता हूँ कि तुम चैंपियन हो।’

काफ़ी वक़्त इनके बीच शब्दों का आदान प्रदान होता रहा, सीएम पंक अपने गुस्से पर काबू रखने में विफ़ल रहे और अपने बॉस को एक ज़ोरदार थप्पड़ जड़ा।

और पढ़ें: कब और किस तरह होगी इन दिग्गज रैसलरों की WWE रिंग में दोबारा वापसी

ब्रॉक लैसनर

विन्स मैकमेहन, ‘द शील्ड’ और ब्रैड मैडक्स के बीच मसला चरम पर रहा। बता दें कि लैनसर पर बर्ख़ास्त होने का ख़तरा मंडरा रहा था। काफ़ी देर पॉल हेमन और मिस्टर मैकमेहन के मध्य बीच रिंग में बातचीत हुई।

ब्रॉक लैसनर ने अपने बॉस को कंफ्रंट किया। पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन लैसनर ने मैकमेहन पर एफ़-5 का प्रयोग किया। आलम यह रहा कि मिस्टर मैकमेहन काफ़ी समय तक अपने पैरों पर खड़े होने में असमर्थ दिखाई पड़े।

केविन ओवेन्स

केविन ओवेन्स, शेन मैकमेहन के साथ जबरदस्त फियूड का हिस्सा रहे। विन्स मैकमेहन ने यहाँ तक कि केविन ओवेन्स को कंपनी से बर्ख़ास्त करने की धमकी दे डाली थी।

यह सेगमेंट स्मैकडाउन के इतिहास का सबसे बेहतरीन सेगमेंट में शामिल किया जाता है। केविन ओवेन्स के हेड-बट से विन्स के माथे से खून रिसने लगा था। केविन ओवेन्स यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने बॉस पर स्प्लैश भी लगाया।