ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से खासी नफरत

Trending News

Blog Post

WWE

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा

WWE की स्टोरीलाइन के हिसाब से दो रेस्लरो को आपस में मुकाबला करना होता है पर कई बार यही रेस्लर आपस में ही लड़ बैठते हैं. यहाँ जानिए उन रेस्लरो के बारे में जिनकी आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती.

5. रोमन रेन्स और रैंडी ऑर्टन

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 1
शुरुआत करते हैं इन्ही दो सुपरस्टारों से, दरअसल एक मैच के दौरान दोनों रेस्लर एक ही टैग टीम में थे रोमन रेन्स की कुछ हरकतों की वजह से रैंडी ऑर्टन गुस्सा हो गये हालांकि उन्होंने रींग में तो कुछ नहीं किया पर बैकस्टेज में उन्होंने रोमन रेन्स को खूब सुनाया जिसके बाद से दोनों के बीच आज भी तनातनी रहती है.

4 डीन अम्ब्रोस और ब्रोक लेसनर

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 2
एक समय पर इन दोनों रेस्लरो के बीच बहुत सारे मुकाबले देखने को मिलते थे पर डीन ने कभी भी ब्रोक लेसनर को कभी पसंद ही नहीं किया. स्टोन कोल्ड के पॉडकास्ट में खुद डीन ने इसका खुलासा किया था कि इस स्टोरीलाइन में उन्होंने ब्रोक लेसनर को कई तरह के आईडिया दिए पर ब्रोक ने उन सभी आइडियाज को दरकिनार कर दिया और अपनी मनमानी करने लगे.

3. सीएम पंक और ट्रिपल एच

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 3
हमेशा ही अपनी ही करने वाले सीएम पंक भी इस लिस्ट में आते हैं. दरअसल, WWE के प्लान के मुताबिक रेसलमेनिया 30 में पंक और ट्रिपल एच का मुकाबला होना था पर पंक ने इस मैच के लिए बहुत पहले ही मना कर दिया. पंक के मुताबिक ट्रिपल एच अपने आप को सबसे पॉवरफुल इंसान समझते हैं जो वो हैं नहीं.

2. क्रिस जेरिको और ब्रोक लेसनर

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 4
एक स्टोरीलाइन में ब्रोक लेसनर का सामना क्रिस जेरिको से होना था पर क्रिस को ब्रोक लेसनर से दिक्कत तब होनी शुरू हुई जब ब्रोक लेसनर ने बैकस्टेज पर क्रिस के दोस्त पर हमला कर दिया था. क्रिस का आरोप था कि ब्रोक लेसनर ने ऑफ स्क्रिप्ट जाकर ये हमला किया हुआ है.

1. रोमन रेन्स और एनजो अमोरे

ये है WWE के वो रेस्लर जो करते है एक दुसरे से इतना ज्यादा नफरत कि नहीं देखना पसंद है एक दुसरे का चेहरा 5
ये दोनों रेस्लर एक दुसरे को इतना ज्यादा नापसंद करते हैं कि दोनों एक दुसरे का चेहरा देखना तक पसंद नहीं करते. दरअसल, जब WWE का वर्ल्ड टूर हो रहा था तब एनजो ने रोमन रेन्स के साथ बदतमीजी कर दी थी जिससे रोमन इतने ज्यादा नराज़ हो गये कि उन्होंने एनजो की शिकायत WWE मैनेजमेंट से कर दी.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

 

Related posts

Leave a Reply