2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 1

WWE के मालिक, विन्स मैकमेहन एक के बाद एक कई बड़े बदलाव कर चुके हैं और अगले कुछ दिन में और भी काफ़ी संख्या में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। मुस्तफ़ा अली, दो इवेंट में ही एक टॉप-कार्ड रैसलर बन गए हैं।

2019 के शुरुआती सत्र में मुस्तफ़ा अली को यदि चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बनाया जाता है, तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ रैसलरों पर चर्चा करने जा रहे हैं, अगले दो महीने के भीतर ज़िन्दगी बदलने वाली है।

यह भी पढ़ें: 2018 में WWE ने पूरी तरह संवार दिया है इन रैसलरों का करियर

ब्रोन स्ट्रोमैन

2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 2

ऐसा कहना ग़लत नहीं होगा कि 2018 में WWE, काफ़ी संख्या में मौकों को भुना पाने में विफ़ल रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का अच्छे तरीके से प्रयोग नहीं किया गया है। हालाँकि ब्रॉन स्ट्रोमैन से अभी चैंपियनशिप कुछ दूर ही नज़र आ रही है। किन्तु विन्स मैकमेहन इस मॉन्स्टर को दरकिनार नहीं करना चाहते हैं।

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि रैसलमेनिया से पूर्व स्ट्रोमैन के हाथों में यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट आने वाली है।

‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’

2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 3

यह तथ्य भी पूर्णतः सत्य है कि विन्स मैकमेहन कभी टैग-टीम डिवीज़न के बड़े प्रशंसक नहीं रहे हैं। लेकिन एकाम और रेज़ार के बड़े फैन रहे हैं मिस्टर मैकमेहन। जिस तरह उन्होंने हाल ही में वीमेंस टैग-टीम डिवीज़न के लिए चैंपियनशिप की घोषणा की है। उससे यही प्रतीत होता है कि टैग-टीम रैसलरों को अब अछूता तो बिलकुल नहीं माना जा रहा है।

बैरन कॉर्बिन

2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 4

यदि आप यह सोचते हैं कि बैरन कॉर्बिन को मैनेजर पद से इसलिए हटाया गया है, क्योंकि WWE के बड़े अधिकारी उन्हें पसंद नहीं करते। तो शायद आप ग़लत हैं।

अभी भी बैरन कॉर्बिन एक रैसलर के रूप में बड़े अधिकारियों के रेडार में हैं। जल्द उन्हें बड़ा पुश देने की कोशिश की जा सकती है।

और पढ़ें: WWE रैसलर, जो वर्कआउट के मामले में बॉडी-बिल्डर्स को भी देते हैं मात

एलेक्सा ब्लिस

2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 5

इस डीवा रैसलर का रिंग में प्रदर्शन रफ़्तार पकड़ चुका था। लेकिन उन्हें ऐसी चोट लगी है कि एक बार के लिए उनका करियर समाप्त होने की स्थिति में जा पहुंचा।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि विन्स मैकमेहन के बेहद करीब हैं एलेक्सा ब्लिस और जब भी उनकी वापसी होगी, धमाकेदार होगी।

ड्रियू मैकइनटायर

2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर 6

हालाँकि ड्रियू मैकइनटायर का पुश कुछ इस तरह रोक दिया गया है, जैसे किसी बांध में पानी को रोका जाता है। शायद विन्स मैकमेहन उन्हें बैकअप प्लान के रूप में देख रहे हैं। संभावनाएं कम हैं कि मैकइनटायर, रैसलमेनिया से पूर्व एक मेन इवेंट रैसलर बनने जा रहे हैं।