WWE के लिए चोटिल होते खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है, हाल ही में सेल्टिक वॉरियर शेमस चोटिल हो गये है. ये बताया गया है कि शेमस के बाएं हाथ में चोट लगी है.

ये चोट तब और पुख्ता हो गयी जब शेमस ने अपने चोटिल बाएं हाथ के साथ एक फ़ोटो पोस्ट की. सूत्रों का मानना है कि शेम्स की चोट इतनी गंभीर नहीं है.

 

 

साथ ही इस बात की पुष्टि हुई कि शेमस इस दौरान एक भी एपिसोड मिस नहीं करेंगे. लेकिन अगर ये सेल्टिक वारियर अगर नहीं उपलब्ध होगा तो लीग ऑफ़ नेशन को दो अन्य खाली जगहों को भरने के लिए किसी और को शामिल करना पड़ेगा. अभी वें कुछ समय के लिए मौजूद नहीं होंगे. 

अभी हाल ही में किंग बैरेट को लगी गर्दन की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. हालांकि वह टीवी पर नजर आते रहे हैं. लेकिन डेल रियो ऐसे में लीग से जुड़ सकते हैं. चर्चा ये भी चल रही है कि लीग ऑफ़ नेशन को कुछ समय के लिए रॉ से साइडलाइन किया जा सकता है.

वहीं डेल रियो के गैरमौजूदगी का फायदा मिज़ को मिल सकता है. डेल रियो ने वापसी के साथ ही wwe के मुख्य इवेंट का यूएस ख़िताब अपने नाम किया था. रॉयल रम्बल में डेल रियो को कलिस्तो ने हराकर उनसे ये ख़िताब चीन लिया. उसी के बाद रॉयल रम्बल में ही लेस्नर ने सप्लेक्स से उन्हें चोटिल क दिया. उन्हें पीठ में दिक्कत है.

मिज़ ने उन्हें चट्टनूगा में हुए लाइव इवेंट में रिप्लेस किया था. wwe उन्हें आने वाले अन्य मुकाबलों उनकी जगह मिज़ को ही लाना चाहती है. जिसमें कलितो से यूएस टाइटल के लिए भी मुकाबला हो सकता है.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रियल का विलारियल के साथ मैच 2-2 से ड्रॉ

    मेड्रिड, 20 मई; रियल मेड्रिड और विलारियल के बीच खेला गया स्पेनिश लीग मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार,...

    फीफा विश्व कप : 36 साल बाद विश्व कप में वापसी करेगा पेरू

    नई दिल्ली, 20 मई; करीब 36 साल बाद फीफा विश्व कप में वापसी करने वाली पेरू टीम के लिए यह मौका अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों...

    स्पेनिश लीग : लेगानेस ने बेतिस को 3-2 से हराया

    मेड्रिड, 20 मई; लेगानेस ने स्पेनिश लीग में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रियल बेतिस को 3-2 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट...

    अनकैप्ड खिलाड़ी रहते हुए इन पांच गेंदबाजों ने किया आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन,एक पर...

    आईपीएल 2018 का अब समाप्ति की ओर है। लगभग-लगभग आज शाम तक प्लेऑफ की सभी टीमें भी तय हो जाएंगी। इस सीजन जहां बल्लेबाजों...

    चेन्नई के खिलाफ संदीप लमिछाने को मिला ख़ास अवार्ड तो संदीप ने कही ये...

    आईपीएल के हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर के एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेता है. साथ ही अपने...