OMG: रेसलमेनिया से ठीक पहले यह रेस्लर हुआ घायल, पड़ सकता है मैचो पर असर 1

WWE का अब पूरा ध्यान रेसलमेनिया पर है. उनका आखिरी पे पर व्यू इवेंट फ़ास्टलेन भी खत्म हो गया और अब अगला इवेंट रेसलमेनिया ही है. आये दिन रेसलमेनिया से जुड़ी तमाम खबरे सामने आती रहती हैं. अगर बात करे फ़ास्टलेन की तो इसमें कई बड़े नामो के मुकाबले हुए लेकिन मैच के दौरान एक रेस्लर चोटिल हो गये जिससे उसके रेसलमेनिया मैच पर सवाल खड़े हो गये हैं.

फ़ास्टलेन की हाईलाइट्स 

OMG: रेसलमेनिया से ठीक पहले यह रेस्लर हुआ घायल, पड़ सकता है मैचो पर असर 2

सबसे पहले आपको फ़ास्टलेन की कुछ बड़ी हाईलाइट्स के बारे में बता देते हैं तो इसमें एजे स्टाइल्स ने अपने मैच में बाजी मार ली. उन्होंने 5 रेस्लरो को हराकर फिर से अपनी टाइटल बेल्ट बचा ली. फ़ास्टलेन के दूसरे बड़े मुकाबले की बात करे तो रैंडी ऑर्टन ने बॉबी रुड को हराकर नये इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन गये.

डीवा डिवीज़न में शार्लेट फ्लेयर ने रूबी रायट को हरा दिया लेकिन इस मैच के खत्म होने के बाद असुका रिंग में आ गयी. अब असुका और शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला रेसलमेनिया 34 में देखने को मिलेगा.

OMG: रेसलमेनिया से ठीक पहले यह रेस्लर हुआ घायल, पड़ सकता है मैचो पर असर 3

इस रेस्लर को लगी चोट 

OMG: रेसलमेनिया से ठीक पहले यह रेस्लर हुआ घायल, पड़ सकता है मैचो पर असर 4

टैग टीम डिवीज़न में न्यू डे का सामना उसो से हो रहा था लेकिन मैच के दौरान ही बुलगेडियन ब्रदर्स ने मैच में दखल दे दिया. उन्होंने दोनों ही टीम के सदस्यों को मारा जिसमे ज़ेवियर वुड्स को चोट लग गयी. दरअसल, बुलगेडियन ब्रदर्स ने ज़ेवियर वुड्स को स्टील स्टेप्स पर दे मारा जिससे उनकी स्पाइनल में चोट लग गयी. उन्हें एरीना से स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया.

मेडिकल रिपोर्ट आयी सामने 

OMG: रेसलमेनिया से ठीक पहले यह रेस्लर हुआ घायल, पड़ सकता है मैचो पर असर 5

WWE ने ज़ेवियर वुड्स की चोट के बारे में एक बयान भी जारी किया है. कंपनी ने बताया है कि ज़ेवियर वुड्स की चोट गंभीर हो सकती है. उनका एमआई स्कैन और x ray हुआ है जिसमे उनकी स्पाइनल में चोट बताई जा रही है. कंपनी का कहना है कि वे जल्द ही इस मामले में और अपडेट देंगे.

 

Leave a comment