उम्र में काफी छोटे ये रैसलर सामना होने पर 1 मिनट में खत्म कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच 1

ब्रॉक लैसनर बीते दो दशक से WWE पर ही नहीं, बल्कि लगभग हर रैसलिंग कंपनी में अपनी छाप छोड़ने में सफ़ल रहे हैं। इसका श्रेय उनकी फ़िटनेस और रिंग में लड़ने के प्रति लग्न को जाता है। WWE में कुछ ही ऐसे रैसलर रहे हैं जो इस बीस्ट पर क्लीन तरीके से जीत हासिल कर सके हैं।

इस आर्टिकल में हम WWE से बाहर के कुछ रैसलरों पर चर्चा करने जा रहे हैं जो लैसनर को रिंग में धूल चटा सकते हैं। यदि हो जाए इनका सामना, एक मिनट भी रिंग में नहीं टिक सकेंगे ब्रॉक लैसनर।

यह भी पढ़ें: इन WWE रैसलरों को 2019 में जरुर बनना चाहिए चैंपियन

ब्रायन केज

उम्र में काफी छोटे ये रैसलर सामना होने पर 1 मिनट में खत्म कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच 2

ब्रायन केज, एक अमरीकी रैसलर हैं और पहले भी WWE में काम कर चुके हैं। FCW(WWE की पूर्व छोटी ब्रांड) में ब्रायन ज्यादा सफ़ल नहीं हो सके और एक वर्ष के भीतर ही उन्हें कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया।

लेकिन यहाँ से शुरू हुआ ब्रायन केज का असली सफ़र। आज इस तगड़े रैसलर को इंडिपेंडेंट सर्किट के टॉप रैसलरों में गिना जाता है।

मैट रिडल

उम्र में काफी छोटे ये रैसलर सामना होने पर 1 मिनट में खत्म कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच 3

मैट रिडल रिंग का एक बेहतरीन टैलेंट रहे हैं। मैट रिडल UFC फाइटर रहे हैं और उनका MMA रिकॉर्ड, अच्छा रहा है। 2014 में उन्होंने प्रोफेशनल रैसलिंग में कदम रखा और UFC मूव्स के ज़रिये वो NXT में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं। यदि भविष्य में इन दो पूर्व UFC फाइटरों के बीच मैच लड़ा जाता है तो यह एक गज़ब का दृश्य होगा।

और पढ़ें: WWE द्वारा करोड़ों की डील पाने वाले कैनी ओमेगा की ज़िन्दगी के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य

मार्टी स्कर्ल

उम्र में काफी छोटे ये रैसलर सामना होने पर 1 मिनट में खत्म कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच 4

मार्टी स्कर्ल की उम्र अभी केवल तीस है और NJPW(न्यू जापान प्रो रैसलिंग) ने जैसे इस युवा रैसलर का करियर संवर दिया है। यदि उनका यही प्रदर्शन जारी रहता है,तो संभव ही विन्स मैकमेहन की नज़रों से बच नहीं पायेंगे मार्टी।

हालाँकि मार्टी स्कर्ल कोई हैवी-वेट रैसलर नहीं हैं। लेकिन हमें वह दौर नहीं भूलना चाहिए जब ऐडी गुरैरो ने इस बीस्ट पर जीत हासिल की थी। 2013 समरस्लैम का वह मैच जब सीएम पंक इस मॉन्स्टर से हारने को तैयार नहीं था।