रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) : टीम इंडिया आज एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट का महामुकाबला खेल रही है, टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला बहुत ही गलत साबित हुआ है और टीम के 4 बल्लेबाज बहुत कम स्कोर पर ही आउट हो गए हैं।

सबसे पहला विकेट गिरा था रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शाहीन शाह की अंदर आती हुई गेंद को डिफेंस करने में असफल साबित हुए और उनके बाद टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह ढह गया। टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आज मैच के दौरान एक ऐसी हरकत कर दी है जिसको देखने और सुनने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट के प्रशंसक बहुत ही ज्यादा नाखुश हो गए हैं।

Advertisment
Advertisment

रोहित शर्मा ने लगाई श्रेयस अय्यर को फटकार

टॉप ऑर्डर के बुरी तरह से बिखरने के बाद जब श्रेयस अय्यर मैदान के अंदर बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने आते ही बहुत शानदार शॉट खेला। श्रेयस अय्यर के इस शॉट को देखने के बाद सभी लोगों को लगा कि, अब अय्यर टीम इंडिया की पारी को आसानी से संभाल लेंगे।

लेकिन श्रेयस अय्यर पाकिस्तान के पेस बॉलर हारिस रउफ की डेडली बॉउन्सर को पुल करने के चक्कर में फखर जमान को अपना कैच थमा बैठे। जैसे ही फखर जमान ने कैच को लपका तो कैमरामैन ने पूरा फोकस रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ऊपर कर दिया, उस वक्त रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर के ऊपर बहुत नाराज दिखे। श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 9 गेदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 14 रन बनाए हैं।

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

Advertisment
Advertisment

पाकिस्तान टीम की प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोममद नवाज, शादाब खान, शाहीनशाह अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रउफ।

इसे भी पढ़ें – पाकिस्तान से हार मिलते ही राहुल द्रविड़ की हो जाएगी कोच पद से छुट्टी, फिर ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का नया हेड कोच