Free Fire MAX Redeem Codes: 3 अप्रैल के रिडीम कोड्स को मुख्य वर्जन के लिए कर दिया है रिलीज, सबसे पहले मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं बंडल्स 1

Redeem Codes: Free Fire MAX में उपयोगकर्ताओं के द्वारा कॉस्मेटिक इनाम प्राप्त करने पसंद होता है। इंटरनेट पर कई वेबसाइट और टूल्स के द्वारा दावा किया जाता है कि इनका उपयोग करके मुफ्त में आयटम्स को प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire MAX
Free Fire MAX

आपको बता दें कि हर दिन डेवलपर्स के द्वारा रिडीम कोड्स रिलीज किए जाते हैं। इनका उपयोग करके मुफ्त में जबरदस्त इनाम और डायमंड्स को प्राप्त कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 मार्च 2024 के रिडीम कोड्स को लेकर चर्चा करेंगे।

Advertisment
Advertisment

Free Fire MAX Redeem Codes: 3 अप्रैल के रिडीम कोड्स को मुख्य वर्जन के लिए कर दिया है रिलीज, सबसे पहले मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं बंडल्स

Free Fire MAX
Free Fire MAX

आपको बता दें कि Free Fire MAX को भारतीय सर्वर पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस वजह से डेवलपर्स के द्वारा हर दिन भारतीय खिलाड़ियों को अलग से रिडीम कोड्स प्रदान किए जाते हैं। यह रिडीम कोड्स मात्र 24 घंटों के सीमित समय के लिए उपलब्ध होते हैं।

इनका उपयोग करने के लिए रिवॉर्ड्स रिडिम्प्शन नाम की आधिकारिक वेबसाइट को बनाया गया है। इस वेबसाइट पर जाकर कोड्स का यूज कर सकते हैं और मुफ्त में आयटम्स को प्राप्त कर सकते हैं।

3 मार्च के रिडीम कोड्स

  • E8F4G0H6I2J7K3
  • L9M5N1O7P3Q8R4
  • S0T6U2V8W4X9Y5
  • Z1A7B3C9D5E0F6
  • G2H8I4J0K6L1M7

रिवॉर्ड्स रिडिम्प्शन की वेबसाइट पर कोड्स का इस्तेमाल करें ऐसे

Free Fire MAX
Free Fire MAX

1) अपने गेमिंग डिवाइस में Free Fire MAX के रिडीम कोड्स का यूज करने के लिए रिवॉर्ड्स रिडिम्प्शन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

2) स्क्रीन पर लॉगिन करने के सोशल मीडिया विकल्प का यूज कर सकते हैं। टेक्स्ट बॉक्स में रिडीम कोड को डालना होगा।

Advertisment
Advertisment

3) इनाम स्क्रीन पर देखने को मिल जाएंगे। कन्फर्म वाले बटन पर टच करें। 24 घंटों में गेम के ईमेल बॉक्स में जाकर इनाम को प्राप्त करें।

यह भी पढ़े: Fire MAX Luck Royale: गेम में उपयोगकर्ताओं को “Evo Vault” इवेंट मिला है…शक्तिशाली गन्स और इनाम को कलेक्शन में जोड़ सकते हैं  

सावन

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.