NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर

Trending News

Blog Post

WWE

NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर 

NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर

NXT सुपर-स्टार्स के लिए एक के बाद दूसरी बुरी खबर आ रही हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है। रिडिक मोस को पैर की मांसपेशी में खिंचाव के चलते। 7-8 महीने के लिए बाहर बैठना पड़ सकता है।

NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर 1

NXT में उनके टीम-मेट रहे टिनो सेबाटेली छाती में चोट के चलते पहले ही रिंग से बाहर बैठे हुए हैं। यह टैग-टीम NXT में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन हाल ही में इन दोनों के बीच फूट पड़ गयी।

आखिरी बार जनवरी में एक साथ आये थे नज़र

आखिरी बार ये दोनों, इस वर्ष जनवरी में एक साथ नज़र आये थे। लेकिन अब एक दूसरे की शक्ल भी देखना इनको पसंद नहीं। टिनो ने गलत तरीके से रिडिक पर हमला कर इस टीम का अंत किया था।

NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर 2

बता दें, कि रिडिक मोस सिंगल रेसलर के तौर पर कुछ ख़ास करने में नाकाम रहे हैं। दूसरी तरफ टिनो सेबाटेली का सिंगल्स करियर भी रिडिक से कुछ अलग नहीं रहा।

टिनो सेबाटेली भी चोट के चलते बैठे हैं बाहर

टिनो भी 8 महीने के लिए बाहर बैठे हैं। ये दोनों वापसी कर टीम इवेंट में हिस्सा लेने के तो कतई इच्छुक नहीं हैं। दोनों की लड़ाई में रिडिक एक बेबीफेस और टिनो एक हील रेसलर के रूप में सामने आये।

ज्ञात हो, कि टिनो अमेरिकन फुटबॉल यानी रग्बी प्लेयर भी रह चुके हैं। जहाँ वे चैंपियन टीमों ‘क्लीवलैंड ब्राउन्स’ और ‘टेम्पा बे बुक्कानीर्स’ के खिलाड़ी रह चुके हैं। डिफेंडर के तौर पर खेलते हुए उन्होंने अमेरिकन फुटबॉल के बड़े खिलाडियों में अपना नाम दर्ज करवाया था।

NXT के इस दिग्गज सुपरस्टार को लगी चोट, खतरें में पड़ा WWE करियर 3

रिडिक ने बचपन से ही रेसलिंग का मन बनाया हुआ था। लेकिन सफलता अभी भी उनसे कुछ कदम दूर ही नज़र आती है।

रेसलिंग में टिनो का करियर उतना सफल नहीं हो पाया जीतना रग्बी में। लेकिन टिनो, अलग-अलग प्रतिभाओं के धनी रहे हैं। रग्बी से पहले वे राज्य स्तर पर बेसबॉल भी खेलते थे।

Related posts

Leave a Reply