डेविड वार्नर ने कनाडा में खेले गए ग्लोबल टी20 लीग के लिए ट्विटर पर लोगों का धन्यवाद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद 

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ बॉल टेंपरिंग के मसले में फंसे है. इस पर 12 महीनों के लिए पाबंदी लगी हुई है. इसको लेकर इन पर अंतर्राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि किसी भी फ़ॉर्मेट के किसी भी लीग में खेलने की इजाजत नही है, लेकीन वार्नर और स्मिथ कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग खेले है.

इस पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिक्र्टर शेन वॉटसन अपने विचार रखते हुए कहा है, कि  “स्मिथ और वार्नर को बाहरी टी-20 लीग में खेलने की बजाय घरेलू लीग यानी बिग बैश में खेलने की इजाजत तो मिलनी चाहिए.”

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद 1

इस खिलाड़ी ने किया ट्विटर पर लोगों का धन्यवाद

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद 2

वार्नर ने कनाडा खेले गए टी-20 लीग मैच के बाद कहा है, कि

“टोरंटो में मेरा एक अच्छा समय था, जिसमे शामिल हुए प्रत्येक व्यक्ति को मैं  धन्यवाद देता हूँ. इस टूर्नामेंट को आयोजित करने वाले और सभी को खेलने का मौका देने वाले को धन्यवाद. जिन व्यक्तियों से मैंने बात की फोटो लिए उन लोंगों के लिए मैं अच्छा होने के लिए धन्यवाद देता हूँ. मेरे लिए मैदान में वापस आकर अच्छा क्रिकेट खेलने का अवसर बहुत ही अच्छा रहा. मेरी टीम के साथी और कार्यवाहक लोग शानदार थे. सभी लोगों का पूरे उत्साह से भरा होना काफी अच्छा था. मैं आपको याद करने वाला हूँ. अगली बार वापस आने तक के लिए धन्यवाद कनाडा.”

मलिंगा के सामने बेबस नजर आये डेविड वार्नर

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद 3

 

डेविड वार्नर और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ कनाडा में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं. कनाडा में वार्नर ने वापसी की है, लेकिन वार्नर के लिए यह कुछ उल्टा ही हो गया वार्नर विनिपेग हॉक्स की ओर से पारी की शुरुआत करते हुए लसिथ मलिंगा के सामने फंस गए और मलिगा के दुसरे ओवर की पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. जिसके बाद वह काफी निराश नजर आये.

विवादों में फसे होते हुए भी ये खिलाड़ी बना टीम का कप्तान 

ग्लोबल टी-20 लीग खत्म होने के बाद वापस लौटते हुए डेविड वार्नर हुए भावुक, स्वदेश लौटते हुए सभी का किया धन्यवाद 4

बॉल टेम्परिंग विवादों में फंसे वार्नर अपनी ऑस्ट्रेलिया की टीम से अपनी उप कप्तानी को गंवा चुकेहै.  हालाँकि कनाडा में वार्नर को एक बार फिर से कप्तानी मिली.  कनाडा में ग्लोबल टी20 लीग खेल रहे वॉर्नर को उनकी टीम विन्निपैग हॉक्स ने इस सीजन में अपना कप्तान नियुक्त किया था, जिसके बाद वह काफी उत्साह में दिखे.

Related posts

Leave a Reply